मनोरंजन

इस बार उर्फी जावेद ने पहने ली 2000 सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस, घर पर पहुंच गई पुलिस,देखें Video

टीवी दुनिया के मशहूर शो बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद आए दिन अपनी अजीबो गरीब ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद आए दिन अपने तरह-तरह के आउटफिट्स में तरह-तरह के प्रयोग करती रहती हैं। कभी उर्फी जावेद अपने कपड़ों से लोगों का दिल जीत लेती हैं, तो कभी उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। उर्फी जावेद कई ऐसी चीजें की बनी हुई ड्रेस भी पहन लेती हैं, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो।

उर्फी जावेद अभी तक ऐसे कई तरह के कपड़ों में नजर आ चुकी हैं, जिसे देखकर सभी के सिर चकरा गए। हमेशा ही उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं। इसी बीच इस बार फिर से उर्फी जावेद ने एक ऐसा नया आउटफिट पहन लिया, जिसमें उनको देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, इस बार उर्फी जावेद ने मोबाइल के सिम कार्ड्स से अपनी ड्रेस बनाकर पहनी है।

उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनी

उर्फी जावेद ने कुछ दिनों पहले ही जंजीर और ब्लेड से बने हुए कपड़े पहने थे। दिन पर दिन उर्फी जावेद का फैशन रिस्की और खतरनाक होता जा रहा है। लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से बनाई हुई ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस को पहनकर उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोज दिया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

दरअसल, उर्फी जावेद ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि नेटफ्लिक्स की सीरीज “जामताड़ा 2” के डिजाइनर उन्हें सिम कार्ड से बनी ड्रेस बेचकर लाखों रुपए ठग लेते हैं। अभिनेत्री ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “ब्रेकिंग न्यूज़, क्या उर्फी जावेद के साथ ठगी हुई है। अब सबका नंबर आएगा।”

वीडियो हो रहा वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


वैसे देखा जाए तो ऊर्फी जावेद की यह ड्रेस भले ही अजीब लग रही हो परंतु इन तस्वीरों में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है। यह आउटफिट करीब 2000 सिम कार्ड को चिपका कर बनाई गई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब उर्फी जावेद इस ड्रेस को पहनकर सेल्फी ले रही होती हैं, तो उनके घर अचानक ही पुलिस पहुंच जाती है और उनको यह बताती है कि यह सभी सिम स्कैम के हैं।

अपने लुक्स और फैशन क्रिएटिविटी के कारण चर्चा में रहती हैं उर्फी जावेद

आपको बता दें कि उर्फी जावेद हमेशा ही अपने लुक्स और फैशन क्रिएटिविटी के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हर बार उर्फी कुछ ऐसे अतरंगी और अजब गजब कपड़े पहन लेती हैं, जिसके कारण वह चर्चा में आ जाती हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को कई बार ट्रोल भी किया जाता है।

लेकिन उर्फी ट्रोलर्स पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती और यह नए-नए आईडिया के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद को बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या कह रहे हैं। जो उनका मन होता है वही करना पसंद करती हैं।

Related Articles

Back to top button