बॉलीवुड

बॉलीवुड स्टार्स से हू-ब-हू मिलती है टेलीविजन इंडस्ट्री के इन कलाकारों की शक्ल! देखें तस्वीरें

दुनिया भर में आप ने कई ऐसे लोग भी देखें होंगे जिनकी शक्लें आपस में हू-ब-हू मिलती होंगी। यह ना सिर्फ सगे भाई-बहन बल्कि कई घर से बाहर के लोग भी हो सकते हैं, जिनका आपस में रिश्ता तो कोई नहीं होता बावजूद इसके शक्लें काफी मिलती जुलती होती हैं। तो आज हम आपको बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के उन कलाकारों के बारे में बताएंगे जिनकी शक्ल आपस में हू-ब-हू मिलती जुलती होती हैं।

परवीन बाबी-दीपशिखा नागपाल

इस लिस्ट में टॉप पर टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दीपशिखा हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री की शक्ल हू-ब-हू बॉलीवुड की टॉप स्टार परवीन बॉबी से मिलती है। यही नहीं बल्कि दीपशिखा को टेलीविजन इंडस्ट्री की परवीन बॉबी भी कहा जाता है। आप भी देखिए इन दोनों अभिनेत्रियों की यह तस्वीर जिसे देखने के बाद आप भी रह जाएंगे हैरान।

फवाद ख़ान-गौतम रोडे

इसके अलावा टेलीविजन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने वाले अभिनेता फवाद खान की शक्ल टेलीविजन सुपरस्टार गौतम रोडे से काफी मिलती जुलती है। जहां फवाद खान के चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है वहीं गौतम रोडे पर भी लाखों लड़कियों अपना दिल हारती हैं। दोनों ही देखने में बेहद स्टाइलिश हैं और इन दोनों ही सितारों की शक्लें आपस में काफी मिलती-जुलती हैं। बता दें कि फवाद और गौतम अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहते हैं।

इलियाना डीक्रूज़-एरिका फ़र्नांडिस

साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने वाली अभिनेत्री इलियाना डी’क्रूज़ की हमशकल को देखकर भी आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। यह दोनों ही अभिनेत्रियां अपने अभिनय के साथ-साथ दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बनाती हैं। जी हां, दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं और उतनी ही पॉपुलर भी।

तमन्ना भाटिया–विरुष्का मेहता

इसके अलावा विरुष्का मेहता जो कि एक डांसर के तौर पर दुनिया भर में मशहूर हैं उनकी शक्ल साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया से खूब मिलती है। जानकारी के लिए बता दें कि पेशे से डांसर विरूष्का दिल दोस्ती डांस में काम करते हुए नज़र आ चुकी हैं। इन दोनों का फेस भी बहुत मिलता-जुलता है।

ज़ायद खान- पराग चड्ढा

फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार संजय खान के बेटे जायद खान को तो आप बखूबी पहचानते होंगे। जायद खान ना सिर्फ एक अभिनेता बल्कि प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं पराग स्प्लिट्सविला के विनर और टीवी शो जमाई राजा से फ़ेमस हैं, दोनों का चेहरा काफ़ी मिलता है। देखिए इन दोनों सितारों की यह हू-ब-हू एक जैसी मिलती शक्ल की यह तस्वीर।

शर्मीला टैगोर-डिंपी गांगुली

इसके अलावा अपने जमाने की खूबसूरत अदाकारा शर्मीला टैगोर और डिंपी गांगुली की शक्ल भी काफी मिलती-जुलती है। इन दोनों की शक्लें ही नहीं बल्कि दोनों के चेहरे व शारीरिक बनावट में भी काफी समानता है। देखिए इन दोनों अभिनेत्रियों की यह तस्वीर।

माधुरी दीक्षित- निकी अनेजा वालिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक्-धक् गर्ल यानी माधुरी दीक्षित और निकी अनेजा की शक्ल भी आपस में काफी मिलती-जुलती है। बता दें कि निकी अनेजा 30 साल से टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुईं हैं। निकी को पहली नज़र में देखते ही आपको भी वो हू-ब-हू माधुरी जैसी नज़र आएंगी।

Related Articles

Back to top button