अजब ग़जब

Video: रूठी पत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, ससुर ने नहीं जाने दिया तो बिजली टावर पर चढ़ा, फिर..

शादी का बंधन बहुत पवित्र होता है। ऐसा कहा जाता है कि यह रिश्ता सात जन्मों का होता है। जब लड़का-लड़की शादी के बंधन में बंध जाते हैं, तो वह अपने जीवन की नई शुरुआत करते हैं। पति-पत्नी एक दूसरे के सुख-दुख के साथी होते हैं। जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में यह एक दूसरे का साथ देते हैं। लेकिन अक्सर देखा गया है कि पति-पत्नी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर बहसबाजी हो जाती है। कुछ बहस ऐसी होती है जो थोड़ी देर के बाद शांत हो जाती है।

लेकिन कई बार बहस इतनी बढ़ जाती है कि रिश्तो में कड़वाहट और दूरियां आ जाती हैं। कई बार तो पति-पत्नी का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि रिश्ता टूटने के कगार तक भी पहुंच जाता है। इस तरह की खबरें आए दिन हम देखते और सुनते रहते हैं। कई बार पति-पत्नी की नाराजगी सुर्खियों का विषय भी बन जाती है और यूजर्स इन पर जमकर चटकारे लेते रहते हैं। कुछ ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग भिलाई इलाके से सामने आया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म “शोले” की तरह ही भिलाई के गनियारी में एक युवक बिजली के टावर पर चढ़ गया। दरअसल, यह शख्स अपनी पत्नी को लेने मायके पहुंचा हुआ था लेकिन उसके ससुर ने अपनी बेटी को ले जाने से उसे मना कर दिया, जिसके बाद यह युवक बहुत नाराज हो गया और 75 फीट ऊंचे टावर पर लगभग 70 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया।

जब पुलिस को एक युवक के हाईटेंशन टावर पर चढ़ने की सूचना प्राप्त हुई, तो मौके पर पुलिस पहुंची। भिलाई तीन थाने की पुलिस को युवक को उतारने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। ये पूरा मामला पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत ग्राम गनियारी का है।

रूठ कर पत्नी गई मायके तो ससुराल पहुंच गया पति

मिली जानकारी के अनुसार शख्स का नाम होरीलाल पारधी बताया जा रहा है। होरीलाल पारधी देवगांव खरोरा रायपुर का रहने वाला है। उसकी शादी ग्राम गनियारी में हुई थी। उसकी पत्नी मायके पहुंची हुई थी और होरीलाल अपनी पत्नी को लेने के लिए गया। लेकिन वहां पर उसके ससुर ने अपनी बेटी को उसके साथ भेजने से मना कर दिया था, फिर क्या था, होरीलाल पर धर्मेंद्र का भूत ही सवार हो गया और शोले फिल्म का वीरू बन गया। गांव में चढ़ने के लिए उसे टंकी नहीं मिली तो वह गनियारी से गुजरने वाले हाईटेंशन तार के टॉवर पर चढ़ गया।

यहां देखें वीडियो


जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना भिलाई थाने की पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंच गई और युवक को काफी समझाइश दी। इसके बाद भी वह उतरने को तैयार नहीं हुआ, जिसके बाद पुलिस ने होरीलाल को आश्वस्त किया कि उसकी पत्नी को वापस भेज देंगे। काफी समझाने के बाद होरीलाल नीचे उतर गया। जैसे ही होरीलाल टावर से उतरा उसके बाद भिलाई तीन पुलिस होरीलाल को अपने साथ थाने ले गई।

वहीं ससुराल पक्ष को भी इस मामले में पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था। आखिर होरीलाल का ससुर अपनी बेटी को क्यों नहीं भेज रहा था, अभी इस बारे में पता नहीं चला है। लेकिन यह मामला चर्चा का विषय बन गया। सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग मामले पर जमकर मजे ले रहे हैं।

Related Articles

Back to top button