बॉलीवुड

टीवी की ये अभिनेत्रियां कर चुकी हैं 40 साल की उम्र पार, लेकिन अब तक जी रही हैं सिंगल लाइफ

बॉलीवुड के सितारों की तरह ही टीवी जगत के स्टार्स भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है जिनकी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के लोग दीवाने हो चुके हैं लेकिन आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी सिंगल अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिनकी उम्र 40 वर्ष से ज्यादा हो चुकी है लेकिन इन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। अभी तक यह अभिनेत्रियां सिंगल लाइफ जी रही हैं। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने एक वक्त पहले शादी की थी, लेकिन किसी कारण से इनकी शादी ज्यादा दिनोंअपनी तक नहीं चली और आज वह तलाकशुदा हैं। तो चलिए जानते हैं टीवी इंडस्ट्री की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जो 40 साल का पड़ाव पार कर चुकी हैं लेकिन अभी तक यह हैं अनमैरिड।

शिल्पा शिंदे

शायद ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो शिल्पा शिंदे को नहीं जानता होगा। यह टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने टीवी सीरियल “भाभी जी घर पर है” में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया है। अपने इस किरदार से यह लोगों के बीच काफी मशहूर हुई हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने एक्टिंग की दुनिया में कदम वर्ष 1999 में रखा था। टीवी की दुनिया में इनको पहचान “भाभी जी घर पर हैं” शो से मिली है। इन्होंने टीवी के बहुत से सीरियल में काम किया है। इनकी उम्र 40 वर्ष से ज्यादा हो चुकी है लेकिन यह अभी भी सिंगल हैं।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर भारतीय टीवी जगत की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर यह अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकीं हैं। इन्होंने टीवी का सबसे मशहूर सीरियल “बड़े अच्छे लगते हैं” और “कहानी घर घर की” के अलावा बहुत सारे टीवी धारावाहिकों में काम किया है और इनके द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी से यह घर-घर में मशहूर हो चुकीं हैं। अगर हम इनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो यह अभी तक सिंगल हैं। इनकी उम्र 47 साल की हो चुकी है लेकिन यह अभी भी सिंगल लाइफ व्यतीत कर रहीं हैं। उन्होंने वर्ष 2018 में 9 महीने की एक बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम दित्या है।

मेघना मलिक

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में मेघना मलिक का भी नाम आता है। इन्होंने टीवी का मशहूर शो “ना आना इस देस लाडो” में दादी का रोल निभाया है। अपने इस रोल से यह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुईं हैं। यह “झलक दिखला जा” के एक प्रतियोगी के रूप में भी देखी गईं थीं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि मेघना मलिक का विवाह 2000 वर्ष में हो गया था लेकिन किसी कारण से उनका तलाक हो गया, जिसके बाद इन्होंने अभी तक शादी नहीं की। अभी तक यह सिंगल लाइफ व्यतीत कर रहीं हैं।

नेहा मेहता

आप सभी लोगों ने टीवी का मशहूर कॉमेडी सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” तो देखा ही होगा। जी हां, इस सीरियल के अंदर नेहा मेहता ने मिसेज तारक का रोल निभाया है। 42 वर्षीय यह टीवी अभिनेत्री फ़िलहाल सिंगल है।

Related Articles

Back to top button