बॉलीवुड

जवान दिखने के लिए तब्बू ने 50 हजार की खरीद ली थी क्रीम, फिर बोलीं- दोबारा नहीं करूंगी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) भारत की निपुण अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय के द्वारा बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री तब्बू पिछले तीन दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। दर्शक इनके अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं सकते हैं।

भले ही एक्ट्रेस तब्बू की उम्र 51 साल की हो गई है परंतु इस उम्र में भी यह बेहद खूबसूरत लगती हैं। तब्बू को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना जरा मुश्किल हो सकता है। 51 की उम्र में भी उनकी बॉडी फिगर और उनके चेहरे का ग्लो हर किसी का दिल जीत लेता है। उनके चेहरे की चमक देखकर उनकी उम्र का पता नहीं लगता है।

ऐसे में अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने अपने ब्यूटी सीक्रेट के बारे में बताया। जब तब्बू से इंटरव्यू में यह पूछा गया कि वह ऐसा क्या कर रही हैं, जिससे उनकी उम्र उनके चेहरे पर नजर नहीं आती, तो इसका जवाब भी तब्बू ने बड़े ही मजेदार अंदाज से दिया।

एक्ट्रेस ने जब खरीदी महंगी क्रीम

दरअसल, फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान जब तब्बू से यह पूछा गया कि वह रिवर्स-एज के लिए क्या कर रही हैं, तो अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा कि खूबसूरत दिखने के लिए कुछ खास नहीं करतीं। तब्बू ने कहा था कि कोई खास डे रूटीन नहीं है, जिसका वह पालन करती हैं। हालांकि वह अपनी छवि से अवगत हैं और वह इसे बनाए रखने के लिए काम करती हैं। लेकिन एक बार अभिनेत्री कुछ ऐसा कर बैठी थीं, जो एक आदमी करने की सोच भी नहीं सकता।

एक्ट्रेस ने कहा “एक बार मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिताली ने मुझसे कहा मैम आपकी स्किन बहुत अच्छी लग रही है, आप कोई घरेलू नुस्खा अपना रही हैं क्या? मैंने कहा हां मैं कभी कॉफी लगाती हूं तो कभी कोई प्लांट तो वह बोलती है, आप ऐसा नहीं कर सकतीं। आपको इस क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए।” तब्बू अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताती हैं “उसने मुझे 50 हजार की एक क्रीम सजेस्ट की, जो मैंने खरीद भी ली। लेकिन यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। एक बार खरीद लिया बस आगे नहीं खरीदूंगी।”

जब तब्बू से यह सवाल किया गया कि क्या उनकी खुशी ही उनके ग्लो का राज है? इस पर तब्बू जवाब देती हैं इसका कारण शायद मेरे जीन्स हैं और कहा- “ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं अपने चेहरे के लिए बहुत कुछ करती हूं लेकिन हां मैं इस बात का खयाल रखती हूं कि मैं अच्छी दिखूं।” उन्होंने कहा कि “सिर्फ एक्टर होने के कारण ही नहीं, हर कोई हमेशा सुंदर दिखना चाहता है। मैं प्रेसेंटेबल और फिट लगने की कोशिश करती हूं।”

तब्बू का वर्क फ्रंट

अगर हम अभिनेत्री तब्बू (Tabu) के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत ही जल्द एक्ट्रेस तब्बू, विशाल भारद्वाज की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। विशाल भारद्वाज “खुफिया” नाम की फिल्म बना रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी।

Related Articles

Back to top button