समाचार

कुछ ऐसा था अंकिता के हत्यारे पुलकित आर्य का रिजॉर्ट, जिस अय्याशी के अड्डे पर चला सरकारी बुलडोजर

उत्तराखंड में हुए सनसनीखेज अंकिता हत्याकांड (ankita bhandari murder case) में SDRF ने 5 दिन बाद शनिवार, 24 सिंतबर की सुबह नहर से शव बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने भी अपना अपराध कबूल कर लिया है कि उन्होंने अंकिता की हत्या की थी। गौरतलब है कि इस मामले के प्रकाश में आने के बाद जिला प्रशासन ने यूपी सरकार के योगी मॉडल को अपनाए हुए मुख्य आरोपी और भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिजार्ट को ध्वस्त करने के कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि शुक्रवार देत प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर पुलकित के रिजार्ट (Pulkit arya resort) पर पहुंच गई और ध्वस्तीकरण शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि पुलकित आर्य का रिजार्ट ऋषिकेश-चिल्ला मोटर मार्ग पर गंगा भोगपुर क्षेत्र में स्थित है, जहां पीड़िता अंकिता भंडारी रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। अंकिता के लापता होने की सूचना पुलिस के पास 18 सितंबर को दर्ज कराई गई, जिसे खुद पुलकित ने ही दर्ज कराया था ताकी इस मामले को गुमशुदगी के रूप में पेश किया जा सके।

हालांकि वही जब अंकिता के परिजनों और क्षेत्र की बाकी जनता ने इसकी जांच को लेकर अवाज उठाई तो पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से लेने लगी और आरोपियों का बना बनाया प्लान फेल हो गया। सीसीटीवी फुटेज से मिले साक्ष्यों और पूछताछ के दौरान सामने तथ्यों के जरिए ये मामला खुल ही गया। ऐसे में पुलिस तीनों आरोपियों रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित पर आईपीसी की धारा 302, 201, 120-B के तहत केस दर्ज कार्यवाई कर रही है।

मालूम हो कि इस मामले का मुख्य आरोपी पुलकित आर्य, हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है, जोकि पूर्व में राज्य मंत्री भी रह चुके हैं। ऐसे में इस मामले को लेकर राज्य में राजनीतिक रूप में भी काफी घमासन मच चुका है।

वहीं बीते शुक्रवार को पुलिस द्वारा मामले के खुलासे के बाद पुलकित के रिजार्ट पर भारी संख्या में लोगों ने पहुंचकर तोड़फोड़ भी की थी। जिसके बाद सरकार और पार्टी ने इस घटना की गंभीरता को समझते हुए रातोंरात इस रिजार्ट (Pulkit arya resort) को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

वैसे आप इस रिजॉर्ट की तस्वीरें देख समझ सकते हैं कि किस तरह से एक रसूखदार बाप का बेटे ने अपने अय्याशी के लिए इसे ठिकाना बना रखा था। इस रिजॉर्ट में आलीशान कमरों और हाल से लेकर स्विमिंग पूल तक की व्यवस्था थी।

Related Articles

Back to top button