मनोरंजन

कास्टिंग काउच पर कावेरी प्रियम का बड़ा खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर ने मुझे ऑफर दिया और फिर…

मनोरंजन जगत की चकाचौंध भरी दुनिया में कलाकार को करियर बनाने के लिए कई संघर्षों से समझौता करना पड़ता है। ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। जहां कई अभिनेत्रियां इस बारे में खुल कर बोलती हैं, तो कई अभिनेत्रियां इस पर बोलने से डरती हैं। हालांकि, कई अभिनेत्रियों को इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत करते हुए देखा जा चुका है।

आप सभी लोगों को टीवी धारावाहिक “ये रिश्ते हैं प्यार के” की कुहू उर्फ कावेरी प्रियम तो याद ही होगी। इसी शो से अभिनेत्री ने डेब्यू किया था और नेगेटिव रोल निभाया था। दर्शकों ने उनको उस किरदार में भी खूब प्यार दिया। हाल ही में कावेरी प्रियम ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है। तो चलिए टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कावेरी प्रियम ने क्या कहा? आपको बताते हैं।

एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में बहुत कुछ झेलना पड़ा

“ये रिश्ते हैं प्यार के” धारावाहिक से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली कावेरी प्रियम ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। लेकिन उनका एक्टिंग सफर इतना आसान बिल्कुल नहीं रहा जितना लगता है। इंडस्ट्री में स्ट्रगल करते हुए कावेरी प्रियम को कास्टिंग काउच भी झेलना पड़ा, जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है। एक इंटरव्यू के दौरान कावेरी प्रियम ने अपने एक्टिंग करियर पर बात करते हुए बताया कि उन्होंने डेब्यू से पहले बहुत कुछ झेला है।

एक्ट्रेस कावेरी प्रियम कहती हैं कि वह भी सभी की तरह मुंबई में एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आई थीं। कावेरी प्रियम ने अपना दर्द बयां करते हुए यह कहा कि जब वह माया नगर में आई थीं, तब उन्हें कुछ भी पता नहीं था कि कहां और कब ऑडिशन देने होते हैं। उन्हें कोई बताने वाला नहीं था कि ऑडिशंस कहां और कैसे देने होते हैं। कावेरी प्रियम बताती हैं कि उन्हें उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताया गया, जिन्होंने शॉर्टकट रास्ता अपनाकर बड़ा मुकाम हासिल किया। हालांकि, उन्होंने यह ठान लिया था कि वह अपनी मेहनत के दम पर ही आगे जाएंगी।

कावेरी प्रियम को कास्टिंग डायरेक्टर से ऑफर

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि एक बार उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने ऐसा प्रपोजल दिया था कि वह असहज हो गई थीं। कास्टिंग डायरेक्टर की बात सुनने के बाद कावेरी को एक बड़ा झटका लगा, वह अंदर से बुरी तरह से टूट गई थीं। उन्होंने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर की बातें सुनकर वह वापस लौट रही थीं। इस दौरान उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

कावेरी प्रियम ने आगे कहा कि “मैं ऑटो में बैठी और मेरी आंखों से आंसू बहे जा रहे थे क्योंकि मुंबई आकर एक्ट्रेस बनने के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी। उस समय मैं बहुत कंफ्यूज हो गई थी क्योंकि मेरे साथ ऐसा बर्ताव हो रहा था। मुझे लगा कि क्या सच में लोग ऐसे ही आगे बढ़ते हैं? लेकिन बाद में मैंने महसूस किया कि यह गलत रास्ता है। मैंने बाद में रोना बंद किया और तय किया कि अपनी मेहनत से ही इंडस्ट्री में कुछ हासिल करके दिखाउंगी।”

Related Articles

Back to top button