मनोरंजन

“चोली के पीछे” पर ऐसा जबरदस्त नाचीं अंकिता लोखंडे, पति विक्की जैन का खुला रह गया मुंह: VIDEO

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इन्होंने टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो “पवित्र रिश्ता” से घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है। अंकिता लोखंडे ने टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है।

वहीं अगर हम अंकिता लोखंडे की निजी जिंदगी की बात करें, तो अंकिता लोखंडे बीते वर्ष दिसंबर में विक्की जैन से शादी के बंधन में बन चुकी हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती है और फैंस खूब प्यार बरसाते हैं। हाल ही में इन्होंने “स्मार्ट जोड़ी” का टाइटल भी जीता था।

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने जी रिश्ते अवार्ड्स फंक्शन में अपनी अदाओं और डांस से स्टेज पर आग लगा दी। इस परफॉर्मेंस में अंकिता लोखंडे कमाल की खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। इस अवॉर्ड फंक्शन में अंकिता लोखंडे में जो जलवा बिखेरा, उससे उनके पति विक्की जैन भी बच ना सके। अंकिता लोखंडे के डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अंकिता लोखंडे ने खुद वीडियो किया शेयर

ज़ी रिश्ते अवॉर्ड फंक्शन का यह वीडियो अंकिता लोखंडे ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को देख “पवित्र रिश्ता” की “अर्चना” के एक एक ठुमके पर फैंस आहें भरने लगेंगे। फैंस अंकिता लोखंडे की परफॉर्मेंस को देखकर जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मैरून कलर के घाघरे, ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स चोली और उसके ऊपर भारी सिल्वर की ज्वेलरी में अंकिता लोखंडे काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस दिख रही हैं।

अंकिता लोखंडे इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। अंकिता लोखंडे स्टेज पर खलनायक फिल्म के सुपरहिट गाने “चोली के पीछे क्या है” पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन भी उन्हें डांस करता हुआ देख खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे के धमाकेदार डांस को देखकर विक्की जैन का मुंह खुला का खुला रह जाता है।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे के द्वारा जी टीवी के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है। ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स 9 अक्टूबर को ज़ी टीवी पर शाम 7:00 बजे टेलीकास्ट किया जाने वाला है, जहां पर अंकिता लोखंडे के इस सिजलिंग परफॉर्मेंस को देखा जा सकता है। अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

“पवित्र रिश्ता” से अंकिता को मिली थी अच्छी खासी पॉपुलैरिटी

बताते चलें कि अंकिता लोखंडे को टीवी शो “पवित्र रिश्ता” से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस धारावाहिक में उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत थे। उनकी जोड़ी को ज़ी रिश्ते अवॉर्ड फोर फेवरिट जोड़ी का अवॉर्ड भी मिला था। वहीं पवित्र रिश्ता सीजन 2 में अंकिता लोखंडे, अभिनेता शहीर शेख के साथ नजर आने वाली हैं।

वहीं अगर हम अंकिता लोखंडे के बॉलीवुड करियर की बात करें, तो उन्होंने फिल्म “मणिकर्णिका” से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, बॉलीवुड में उन्हें कोई खास सफलता प्राप्त नहीं हो पाई।

Related Articles

Back to top button