मनोरंजन

ऐसा लिखा हुआ टॉप पहनने पर शेफाली जरीवाला हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- करो बॉयकॉट

पूरे देश में इस समय चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट किया जा रहा है। हाल ही में सरकार ने पूरे भारत में कुल 59 चाइनीज ऐप्स को बैन करने का निर्देश दिया। जिसमें पॉपुरल ऐप टीक-टॉक, लाइकी, शेयर इट भी शामिल है। इसके अलावा कई अन्य चीजों को भी सरकार और जनता द्वारा बॉयकॉट किया जा रहा है। वहीं इस बीच कांटा लगा फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने जनता का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर शेफाली जरीवाला को ट्रोल किया जा रहा है। जिसकी वजह है उनका चाइनीज भाषा वाला टॉप। बता दें कि शेफाली जरीवाला ने चाइनीज भाषा यानी मंदार‍िन टेक्स्ट वाला एक क्रॉप टॉप पहनकर फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। लेकिन लगता है फैंस को शेफाली का यह मंदार‍िन भाषा वाला क्रॉप टॉप पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को इसे बॉयकॉट करने की सलाह दे दी।

फोटो से ज्यादा चर्चे में टॉप

वहीं शेफाली जरीवाला को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ रहा है। शेफाली के शेयर की गई फोटो पर यूजर्स उनको बॉयकॉट करने को बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘चाइनीज में क्यों लिखा है टी-शर्ट पे।’ जबकि एक और यूजर ने लिखा- ‘चाइनीज टी-शर्ट बॉयकॉट’। यूजर्स के ऐसे कमेंट देखकर शायद ही शेफाली ने पहले सोचा होगा कि उनको आगे कभी ऐसी स्थिति को भी झेलना पड़ सकता है और उनके फोटो की वजाय उनके टॉप को ट्रोल किया जाएगा।

बता दें कि फोटो शेफाली ने अपने मूड को जाहिर करते हुए इस फोटो को शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने #instamood #picoftheday #happygirl’ का हैशटैग इस्तेमाल किया था। अक्सर सोशल मीडिया पर शेफाली जरीवाला अपनी फोटोज शेयर करती दिखाई देती हैं।

जल्द एडॉप्ट करेंगी बच्चा

शेफाली के फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि एक्ट्रेस बहुत जल्द ही बच्चा एडॉप्ट करने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद जरीवाला ने शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पति पराग त्यागी और उनका परिवार इसके लिए मान गए हैं। फिलहाल सभी घर में नन्हे मेहमान के आने की तैयारियां कर रहे हैं। वहीं शेफाली भी बच्चे के लिए काफी उत्सुक नजर आ रही हैं।

बता दें कि शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी की मुलाकात 2012-13 में एक कॉमन फ्रेंड की मदद से हुई थी। जहां शेफाली जरीवाला ने कई सॉन्ग किए तो वहीं पराग ‘अ वेन्सडे’ और ‘सरकार 3’ जैसी फिल्में और ‘पवित्रा रिश्ता’ और ‘जोधा अकबर’ जैसे पॉपुलर टीवी शोज़ में काम कर चुके हैं।

चाइनीज प्रोडक्ट बॉयकॉट करने का किया समर्थन

अगर चाइनीज एप्स की बात करें तो भारत सरकार के फैसले का जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी समर्थन कर रहे हैं। इनमें से अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स ने चाइनीज प्रोडक्ट बॉयकॉट कैंपेन को जॅइन किया है। वहीं आमिर खान, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, रणवीर सिंह और विराट कोहली से भी अपील की गई है कि वे चीनी उत्पादों के विज्ञापन नहीं करें।

Related Articles

Back to top button