बॉलीवुड

पैसों की कमी से जूझ रही है अमिताभ की बेटी श्वेता, बोली – मैं नहीं चाहती कि जो मेरे साथ हुआ वो

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने देश और दुनिया में अपने अभिनय के दम से काफी नाम कमाया है. आज हर कोई उनकी अदाकारी का कायल है. अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री जया से शादी की है. इन दोनों के ही दो बच्चे है. बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan). अभिषेक बच्चन अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलकर फिल्मों में आ गए.

वहीं बेटी श्वेता बच्चन लाइम लाइट से काफी दूर रहती है. श्वेता बच्चन अपने करियर में मॉडल, स्तंभकार, लेखक के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन के रूप में भी एक्टिव रह चुकी है. अब हाल ही में श्वेता बच्चन ने एक बड़ा बयान दिया है, जिससे वह मुद्दों में आ गई है.

shweta bachchan financial condition

महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की माने तो वह आर्थिक रूप से आज़ाद नहीं हैं. श्वेता बच्चन ने कहा कि वह एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति नहीं हैं और वह जहां भी हैं उससे काफी संतुष्ट हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, उनके बच्चे बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और बेटा अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) एक अलग रास्ता अपनाए और अपनी फाइनेंशियल सिक्युरिटी सुरक्षित करें. अमिताभ की बेटी श्वेता ने यह बात हाल ही में अपनी बेटी के डेब्यू पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में बोली है. इस शो के दौरान उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति पर खुलकर बात की.

shweta bachchan financial condition

श्वेता बच्चन ने ईटाइम्स से बात करते हुए अपनी आर्थिक स्थिति पर भी खुलकर कहा. उन्होंने कहा कि मैं दुर्भाग्य से आर्थिक रूप से स्वतंत्र नहीं हूं लेकिन मैं यह नहीं चाहती कि जो मेरे साथ हुआ वो मेरे बच्चों के साथ भी हो. इसके साथ ही इस इंटरव्यू में श्वेता ने कहा कि, ‘जब मैं अपनी बच्ची को स्कूल भेजती थी तो मैं उसे एक ऐसे मुकाम पर लाना चाहती थी जहां मुझे लगे कि वो खुद को सपोर्ट कर रही हो. मैं मेरे दोनों बच्चों नव्या-अगत्स्य के लिए यही चाहती थी.

इसके साथ ही मैं यह भी चाहती हूँ कि ये दोनों जब तक आर्थिक रूप से काफी मजबूत न हो जाय तब तक अपनी शादी के बारे में नहीं सोचे. मैं यह विशेष रूप से चाहती हूँ कि मेरी बेटी आर्थिक रूप से मजबूत हो. ताकि उसका आत्मविश्वास बढे. मैं चाहती हू कि मेरी बेटी अपने पिता के पैसों का इस्तेमाल करने के बजाए खुद अपने दम पर काम करें.

shweta bachchan financial condition

आपको बता दें कि अपने पॉडकास्ट के दौरान नव्या नवेली नंदा अपनी मां श्वेता और नानी जया बच्चन से फाइनेंस, फेम से लेकर दोस्ती और परिवार से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करती है. बता दें कि, आईवीएम पॉडकास्ट और अन्य ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 24 सितंबर से शुरू हुआ यह शो हर शनिवार को एक नए एपिसोड के साथ हाजिर होगा. ज्ञात होकि श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या एक बिजनेस वुमन है और महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं पर कार्य करती है.

Related Articles

Back to top button