बॉलीवुड

Jamtara Season 2 है पहले से ज्यादा रोमांचक, उर्फी जावेद फिर अंजलि अरोड़ा को पहुंचाया पुलिस थाने

OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर वर्ष 2020 में जामताड़ा (Jamtara) वेब सीरीज आई थी. यह सीरीज़ काफी हिट रही थी. इस वेब सीरीज ने दर्शकों के अंदर रोमांच भर दिया था. इस वेब सीरीज की कहानी सत्य घटनाओं पर आधारित थी. इस सीरीज में दिखाया गया था कि कैसे जामताड़ा गाँव का गैंग लोगों को फोन करके उनके साथ स्कैम करता है. इस सीरीज को देखने के बाद लोगों को इसके दूसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था. अब सभी का इंतज़ार ख़त्म हो चुका है. ‘जामताड़ा सीजन 2’ (Jamtara Season 2) नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुका है.

jamtara season 2 update urfi javed

अगर सीजन 2 के बारे में बात करें तो इसकी कहानी और रिव्यु अभी पूरी तरह से सामने नहीं आए है. ये सीजन लोगों को कितना पसंद आएगा ये तो देखने के बाद ही बताया जा सकता है. मगर जिस तरह से इस सीज़न का प्रमोशन किया जा रहा है, वह सच में लाजवाब है. इस वेब सीरीज के मेकर्स इस सीजन को पॉपुलर सेलेब्स के साथ स्कैमिंग के अंदाज़ में ही प्रमोट कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक प्रमोशनल वीडियो वायरल हुआ था. उसमे यह बताया गया था कि कैसे जामताड़ा की गैंग सिम कार्ड से तैयार की गई ड्रेस 5 लाख रुपये में उर्फी को टिका देती है.

jamtara season 2 update urfi javed

इन सब के बाद उर्फी जावेद को पुलिस द्वारा पता चलता है कि ये ड्रेस उन सिम कार्ड्स से बनाई गई है जिनसे लोगों के साथ ठगी हुई है. अब उर्फी के बाद अब कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) भी इसके अनोखे प्रमोशन का हिस्सा बनी है. आपको बता दें कि ‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और नेटफ्लिक्स इंडिया ने थोड़े समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इसमें देखा जा सकता है कि, जामताड़ा के कलाकार अंजिल को अपनी ड्राइ फ्रूट्स कंपनी के साथ काम करने के लिए ऑफर देते है. मगर अंजलि ये कहकर मना कर देती हैं कि उन्हें काजू, बादाम जैसी चीजे नहीं बेचनी हैं. इसके बाद भी वह अंजलि को 10 लाख के 10 करोड़ बनाने का वादा कर जाल में फंसाने में कामयाब हो जाते है.

jamtara season 2 anjali arora

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कच्चा बादाम गर्ल अंजलि पुलिस के पास जाकर कह रही हैं कि उनके साथ 10 लाख का फ्रॉड हुआ है. इसके बाद पुलिस अंजलि से कहती है कि, फ्रॉड नहीं 10 लाख के सपने दिखाए है. आपको बता दें कि यह असली स्कैम नहीं था. यह बस शो के प्रमोशन का एक अनूठा तरीका था. सीजन 2 किस तरह का है, कहानी कैसी है और यह दर्शकों को पहले सीजन की तरह बांधे रखे पायेगा या नहीं ये समय के साथ पता चल जाएगा.

Related Articles

Back to top button