बॉलीवुड

अभिनेत्री अमीषा पटेल को इस तरह के कपड़ों में देख लोगों ने कहा, ‘बुढ़िया बच्ची बनने चली है’

-बोल्डनेस बढ़ाने के अमीषा पटेल ने एयरपोर्ट पर वियर किया रिप्ड जींस, लोगों ने ले लिए उनके मजे
-एयरपोर्ट पर फटे हुए कपड़ों में नज़र आई अमीषा पटेल, लोगों ने कहा इसके हाथ में कटोरा दें दो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. वह कुछ ऐसा कर गुजरती है, जिससे लोगों की नज़रे उन पर टिक जाती है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए काफी मशहूर है. अब हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने काफी अजीब से कपडे पहने हुए थे. एक्ट्रेस की जो तस्वीरें सामने आई है उनमे देखा जा सकता है कि, वह हद से ज्यादा रिप्ड जीन्स और छोटा टॉप पहने हुए है.

अमीषा पटेल ने जिस जींस को केरी किया था वह स्ट्रीप वाली थी. उनकी जींस का एक स्ट्रैप था ही नहीं. सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड और हॉट नज़र आने वाली एक्ट्रेस को इस हालत में देख लोग उनके मजे लेने लगे. उन्हें कई तरह के कमेंट्स मिलने लगे. एक यूज़र ने अमीषा के मजे लेते हुए लिखा कि, साथ में एक कटोरा होता तो कहना ही क्या था फिर. इसके बाद एक अन्य ने लिखा, ओ माय गॉड, इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इसे कुछ लोगों की गैंग ने बुरी तरह पिटा है. इसके साथ ही कई और अन्य यूज़र्स ने भी अमीषा पटेल पर तरह-तरह के कमेंट किये.

गदर फेम अभिनेत्री की जो हालिया तस्वीर सामने आई है उसमे देखा जा सकता है कि, उनके बाल खुले है और उन्होंने गॉगल भी लगा रखा है. वह कैमरामैन को देखने के बाद बार-बार अपने बालों को सहला रही है. उनकी इस हालत को देख लोग कई तरह के उल्टे-सीधे कमेंट भी कर रहे है. लोगों ने लिखा, ‘देखो बुढ्डी कैसी लग रही है और अपने आप को छोटी बच्ची समझ रही है.’ वहीं एक अन्य ने लिखा ‘ये तो भिखारी नज़र आ रही है’ इसके साथ ही कुछ यूज़र्स ऐसे भी थे जो इस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ भी कर रहे थे.

गौरतलब है कि अमीषा पटेल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीर और वीडियोज शेयर करती रहती है. वहीं, इसके साथ ही वह बतौर गेस्ट भी कई शोज़ में नज़र आती है. अमीषा पटेल के करियर के बारे में बात करे तो इस एक्ट्रेस ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म ने एक्ट्रेस को रातों-रात स्टार बना दिया था. उनका नाम हर किसी की जुबान पर था.

amisha patel

इसके बाद वह सनी देओल के साथ ‘गदर एक प्रेम कथा’ में नज़र आई. यह फिल्म पूरे देशभर में जबरदस्त हिट हुई. इन दो फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस की कोई अन्य फिल्म सफल नहीं हो पाई.

अमीषा पटेल का बॉलीवुड करियर भी इसी के साथ ख़त्म हो गया. एक्ट्रेस का विक्रम भट्ट के साथ अफेयर भी काफी चर्चा का विषय बना. एक्ट्रेस ने अपने ही घरवालों पर उनके पैसों के साथ हेरफेर करने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए. कई सारी कॉन्ट्रोवर्शिस का हिस्सा बनने के बाद उनका करियर ढलान पर आ गया. हालिया एक्ट्रेस आने वाली फिल्म गदर 2 में नजर आने वाली है.

Related Articles

Back to top button