बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण देने वाली है गुड न्यूज़? बैचेनी के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सोमवार रात आनन्-फानन में मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मीडिया में सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो बीती रात दीपिका के शरीर में कुछ परेशानी हो रही थी और जब उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तो उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. अब कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमे कहा जा रहा है कि, दीपिका की तबियत पहले से ठीक है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि एक्ट्रेस को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. दीपिका की टीम ने इस मामले पर अब तक कोई बयान नहीं दिया है.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब दीपिका की तबीयत खराब हुई हो. इससे पहले भी उन्हें कई बार बेचैनी की शिकायत के बाद अचानक हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा है. ख़बरों की माने तो सोमवार रात दीपिका की अचानक तबीयत खराब हुई और एक्ट्रेस ने अनीजीनेस (Uneasiness) की शिकायत की. इस दौरान उनकी हालत जब थोड़ी और बिगड़ने लगी तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान एक्ट्रेस लगभग 12 घटों तक अस्पताल में एडमिड रही और उनके कई सारे टेस्ट किये गए.

deepika padukone health update

अब जो खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक एक्ट्रेस की हालत अभी ठीक है. आपको बता दें कि कुछ महीने पहले भी एक्ट्रेस को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जून माह में जब एक्ट्रेस ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग हैदराबाद में कर रही थी तो उस समय भी उन्हें दिल की धड़कनें तेज होने की समस्या हुई थी. इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस पूरी खबर को खारिज किया था और कहा था कि एक्ट्रेस सिर्फ रेगुलर चेकअप के लिए हॉस्पिटल गई थी.

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की डबिंग में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही डबिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उस तस्वीर में माइक और फिल्म की स्क्रिप्ट भी नज़र आ रही थी. फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम भी अहम् किरदार में है. ‘पठान’ में वह तीसरी बार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. दीपिका ने अपना डेब्यू भी शाहरुख के साथ किया था. उनकी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ थी. उनकी यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके बाद वह शाहरुख खान के साथ दूसरी बार फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में नज़र आई थी. दीपिका की यह फिल्म भी सुपरहिट हुई थी. अब वह तीसरी बार किंग खान के साथ जादू करने वाली है.

इसके अलावा वे इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में व्यस्त है. दीपिका प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में भी अहम भूमिका निभाने वाली है.

Related Articles

Back to top button