बॉलीवुडमनोरंजन

कपिल के शो में नहीं आएंगे अक्षय कुमार, पीएम का मजाक उड़ाने पर हुए नाराज!

‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी के पॉपुलर शोज में से एक है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले हर हफ्ते बड़े कलाकार शो में नजर आते हैं। अगर बात अक्षय कुमार की हो तो लोग कपिल और अक्षय की जुगल बंदी देखने के लिए और ज्यादा उत्सुक रहते हैं। अक्षय कई बार इस शो में बतौर गेस्ट शामिल हो चुके हैं। जल्द ही अक्षय कुमार फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आने वाले हैं। ऐसे में उनके फैंस को यही जानने की उत्सुकता है कि अक्षय कपिल शर्मा शो में कब आएंगे। लेकिन हाल ही में यह खबर सामने आई है कि अभिनेता ने शो में जाने से मना कर दिया है।

इस वजह से नाराज हैं अक्षय कुमार

दरअसल, फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और सारा अली खान शो में पहुंचे थे। उस दौरान अक्षय ने कपिल से कहा था- ‘ये आदमी जो हर चीज इसे पूछना होता है ये क्यों कहता है कि बच्चे पूछ रहे थे, अर्चना जी ने पूछा है।’ अक्षय की बात को काटते हुए कपिल ने तपाक से कहा था, ‘आपने भी एक बहुत बड़े पॉलिटिशियन का इंटरव्यू लिया था। मैं नाम नहीं लूंगा।

मगर आपने उनसे ये पूछा था कि मेरे ड्राइवर का बच्चा पूछ रहा था कि आप आम चूसकर खाते हैं या काटकर?’ कपिल शर्मा उस इंटरव्यू की बात कर रहे थे, जो 2019 में अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का किया था। दोनों के बीच इस बातचीत का एक वीडियो क्लिप सामने आया है, ये शो में नहीं दिखा था लेकिन कुछ दिन पहले ये वीडियो सामने आया है।

अक्षय ने की थी चैनल से ये गुजारिश

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार ने चैनल से गुजारिश की थी कि कपिल के साथ इस बातचीत को दिखाया नहीं जाए। अक्षय कुमार ने इसमें प्रधानमंत्री पर मजाक होने की वजह से चैनल से कहा था कि इस हिस्से को प्रसारित ना करें। इसको चैनल ने मान भी लिया था लेकिन बाद में ये हिस्सा लीक हो गया और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो गया। ऐसे में अक्षय कुमार इसे प्रोफेशनल सोच के खिलाफ मान रहे हैं और काफी ज्यादा खफा बताए जाते हैं। उनकी ओर से चैनल और कपिल से स्पष्टीकरण की मांग की गई है।

वीडियो वायरल होने से नाखुश हैं अक्षय

रिपोर्ट में दावा किया गया कि अक्षय कुमार उस वीडियो के सामने आने से खुश नहीं हैं और अब उन्होंने अगली फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल के शो में जाने से मना कर दिया। उनका मानना है कि कपिल शर्मा ने उनका भरोसा तोड़ा है। हालांकि इस रिपोर्ट पर कपिल शर्मा और अक्षय कुमार दोनों की ही तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इस दिन रिलीज़ होगी ‘बच्चन पांडे’

बता दें कि अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ आने वाले 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार राम सेतु, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज, सेल्फी और सिंड्रेला जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। पिछली बार अक्षय कुमार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button