मनोरंजन

हज यात्रा पर ग्लैमरस अंदाज़ दिखाना सना खान को पड़ा भारी, लोग बोले- हज करने गई है या फोटो उठाने

पब्लिसिटी की भूख तुझे कुछ अच्छा करने नहीं देगी, यह ग्लैमर भरी जिंदगी की लत है

टीवी के कई सीरियल्स और रियलिटी शो में अपना हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री सना खान काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है। हालाँकि सना खान सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुडी हुई और हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है। अब इसी बीच वह अपने पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ हज यात्रा पर पहुंची जिसकी उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। हालाँकि इस दौरान सना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

sana khan

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि सना खान अपने पति अनस के साथ बुर्के में नजर आ रही है। इस दौरान सना खान हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है। लेकिन अपनी तस्वीरों के कारण उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “पब्लिसिटी की भूख आपको कुछ अच्छा करने नहीं देगी। यह ग्लैमर भरी जिंदगी की लत है। आप खुद को कैमरा से दूर रख ही नहीं सकती हैं।” वही एक ने लिखा, ‘फोटोग्राफी करने गई हो या फिर हज करने?’ एक अन्य ने लिखा कि, “अब मजहब इस्तेमाल कर लो फेमस होने के लिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

एक और यूजर ने लिखा कि, “माशाअल्लाह। बस एक रिक्वेस्ट है आपसे, हज करते वक्त सेल्फी और वीडियोग्राफी मत करो प्लीज। अपना समय इबाबत में लगाओ। सोशल मीडिया के लिए तो पूरी जिंदगी पड़ी है।” दूसरे ने लिखा कि, ‘तस्वीरें अपलोड करके आप क्या साबित करना चाहती हैं आप। मुफ्ती साहब को भी नहीं समझ आता। शेम” इसके अलावा भी सना खान को कई लोगों ने बुरी तरह ट्रोल किया।

sana khan

sana khan

बात की जाए सना खान के करियर के बारे में तो उन्होंने बतौर ऐक्ट्रेस, मॉडल और डांसर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले अपने करियर में विज्ञापनों में काम किया था। इसके बाद वह तमिल और तेलुगू फिल्मों का हिस्सा बनी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘वजह तुम हो’, ‘मुंबई टू गोवा’, ‘जय हो’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

इसके अलावा वह ‘बिग बॉस- 6’ का भी हिस्सा बनी थी जिस दौरान भी वह काफी सुर्खियों में रही थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया हालांकि साल 2020 में सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया। इसके 2 महीने बाद ही वो शादी के बंधन में बंध गई और पूरी तरह ग्लैमरस इंडस्ट्री से दूर हो गई।

sana khan

जब सना ने फैंस के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थी तो हर कोई चौंक गया था। क्योंकि फैंस ने उन्हें हमेशा एक ग्लैमरस अवतार में देखा था लेकिन जब वह बुर्के में सामने आई तो फैंस दंग रह गए थे। हालाँकि अब सना पूरी तरह बदल चुकी हैं। उनका रहन-सहन भी पहले से कई गुना बदल चुका है। बता दें सोशल मीडिया पर सना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

sana khan

Related Articles

Back to top button