समाचार

पति देता था काले रंग का ताना, गुस्से में पत्नी ने पति का गुप्तांग काट डाला, इलाके में फैली दहशत

MP Bhilai news: पतियों द्वारा पत्नी का मजाक बनाना तो आम बात है। वहीं कुछ पति हमेशा ही अपनी बीवियों की बुराई करते रहते हैं, जैसे कि कभी रंग-रूप को लेकर तो कभी दूसरी महिलाओं से तुलना कर। आमतौर पर समाज भी इस पर चुप्पी साधे रहता है। लेकिन कहते हैं न किसी भी चीज अति बुरी हो जाती है। ऐसा ही हुआ एक पति के साथ, जो हर रोज अपनी पत्नी को उसके काले रंग को लेकर ताना देता रहता था। ऐसे में एक रोज पत्नी ने उसकी इतनी बेरहमी से हत्या (wife killed Husband) कर दी कि अब पूरे इलाके में ही दहशत का माहौल बन गया है।

दरअसल ये घटना छत्‍तीसगढ़ के भिलाई की है, जहां पति के तानों से तंग आकर एक पत्‍नी ने अपने पति की बड़ी ही बेरहमी से हत्‍या कर दी है। बताया जा रहा है कि इस महिला ने अपने पति पर टंगिया से ताबड़तोड़ वार किए और साथ ही उसका गुप्‍तांग भी काट डाला। वहीं घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद महिला ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है और इसकी वजह रोज-रोज पति से मिलने वाले तानों को बताया है।

पति के रोज-रोज के तानों से तंग आ पत्नी ने दिया वारदात को अंजाम

आरोपी महिला संगीता का कहना है कि उसका पति हमेशा ही उसके रंग-रूप को लेकर उसे कोसता था और गालियां देता था। वो उसे काली होने के चलते घर से निकाल देने की धमकी भी देता था। पति के रोज-रोज की प्रताड़न से वो काफी तंग आ चुकी थी। वहीं बीते रविवार की रात भी महिला के पति ने उसके साथ कुछ ऐसा ही किया था। महिला के मुताबिक वारदात की रात उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और उसे काले रंग का ताना मार घर से बाहर निकालने का प्रयास किया। ऐसे में पहले से ही पति की हरकतों से नाराज महिला का गुस्सा काबू से बाहर हो गया और उसने से अपने पति पर टंगिया से कई वार कर दिए जिससे कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वो महिला इतने गुस्‍से में थी की उसने पति का गुप्तांग भी काट डाला ।

हत्या के बाद महिला ने साक्ष्य छुपाने की कोशिश भी की

इस घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने हत्या को छुपाने की भी कोशिश की। उसने हत्या में इस्तेमाल किए टंगिया को जहां घर के आंगन के कुएं में फेंक दिया तो वहीं अपनी खून से सनी अपनी साड़ी को बिस्तर के नीचे छिपा दिया। वहीं स्थानीय पुलिस को सोमवार सुबह इस घटना की सूचना डायल 112 पर मिली तो वो मौक पर पहुंची। जहां व्यक्ति की बेटी और पत्नी संगीता उसके शव के पास ही बैठे मिले। ऐसे में पुलिस ने जांच शुरू और परिजनों से पूछताछ की तो वारदात का शक व्यक्ति की पत्नी संगीता सोनवानी पर हुआ।

इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ तो संगीता ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। ऐसे में उसके बयान के आधार पर हत्या में प्रयुक्त टंगिया और खून से लथपथ साड़ी को जब्त कर लिया है। ऐसे में पुलिस आरोपित महिला के खिलाफ इरादतन हत्या (wife killed Husband) और सबूत छिपाने की धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button