बॉलीवुड

विक्की-कैटरीना के रोमांटिक हनीमून की पहली तस्वीर आई सामने, हसीन वादियों में इंज्वॉय कर रहे कपल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों अक्सर ही किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। विक्की और कैटरीना आए दिन पब्लिक प्लेस पर भी प्यार लूटते हुए नजर आते रहते हैं। फैंस भी विक्की और कैटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं और उनके नए-नए वीडियो आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Moviez Adda (@moviezadda)

हनीमून पर पहुंचे विक्की-कैटरीना

इसी बीच अब कैटरीना और विक्की की कुछ और भी तस्वीरें सामने आई है जो उनके हनीमून की हैं। दरअसल, शादी के बाद कैटरीना और विक्की हनीमून पर नहीं जा सके थे। दोनों अपने-अपने कामों में व्यस्त थे। कुछ दिनों पहले ही ये दोनों सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरे करने के बाद मिनी हनीमून पर निकले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by katrina kaif🔹️ (@kaysbykatrina)

समुद्र किनारे मना रहे छुट्टियां

फैंस विक्की-कैट के हनीमून की तस्वीरों का इंतजार कर रहे है, जो आखिरकार खत्म हो गया है। विक्की और कैटरीना इन दिनों समुद्र के किनारे छुट्टियां मना रहे हैं और गर्मी में धूप और रेत का आनंद ले रहे हैं। दोनों इस हफ्ते की शुरुआत में इस वेकेशन के लिए रवाना हुए थे। उन्हें एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था और उनकी तस्वीरें तुरंत इंटरनेट पर छा गई थीं।

katrina kaif and vicky kaushal

ढलते सूरज की बेहद खूबसूरत तस्वीर की शेयर

हाल ही में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर हनीमून की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर से यह साफ हो गया है कि विक्की-कैट हनीमून मनाने के लिए पहाड़ों पर नहीं बल्कि समुंदर किनारे गए हैं। विक्की ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें ढलते हुए सूरज की किरणें समुंदर के पानी पर पड़ती नजर आ रही हैं, जो समुंदर की खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं।

फैंस कर रहे और फोटोज की डिमांड

सोशल मीडिया पर यह खूबसूरत तस्वीर आते ही वायरल हो गई है। साथ ही विक्की की यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही फैंस उनसे और तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं। खैर अब तो यही इंतजार रहेगा कि विक्की अपने फैंस की इस डिमांड को कब पूरा करते हैं।

vicky kaushal and katrina

विक्की-कैटरीना का वर्कफ्रंट

बता दें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी करते ही बॉलीवुड के सबसे महंगे कपल्स में से एक बन गए हैं। वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में लक्ष्मण उत्तेकर की सारा अली खान के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की है। वहीं कैटरीना कैफ की करें तो वो ‘टाइगर 3’ और ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। साथ ही वो विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग भी कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button