बॉलीवुड

अपनी वेब सीरीज़ में सैनिकों की पत्नी से जुड़े आपत्तिजनक सीन्स बनाती थी एकता कपूर, वारंट हुआ ज़ारी

बॉलीवुड अभिनेता जीतेन्द्र ने जितना नाम फिल्मों मे कमाया उतना ही नाम उनकी पुत्री एकता कपूर ने टीवी की दुनिया में कमाया है. एकता कपूर ने जितना नाम कमाया उतना ही उनका नाम विवादों में जुड़ा रहा है. अब एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर का नाम विवादों से जुड़ा है. ख़बरों की माने तो एकता कपूर की वेब सीरीज XXX सीजन 2 को लेकर उनके खिलाफ बेगूसराय न्यायालय की तरफ से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है.

आपको बता दें कि, वर्ष 2020 में इस सीरीज में दिखाए गए आपत्तिजनक सीन्स को लेकर बिहार के बेगूसराय कोर्ट में एक मामला दर्ज किया गया था. इसमें सैनिकों के अपमान की बात कही गई थी. अब इस मामले में एकता और शोभा कपूर के खिलाफ न्यायालय द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है.

ekta kapoor

सैनिकों के अपमान से जुड़ा है ये मामला

गौरतलब है कि इस वेब सीरीज से सैनिकों के अपमान का मामला जुड़ा है. इस सीरीज में कई सारे आपत्तिजनक सीन्स फिल्माए गए है. इन्ही सीन में से एक सैनिक की पत्नी से जुड़े आपत्तिजनक सीन्स भी है. अब इसी सीन को लेकर बिहार के बेगूसराय में एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. बेगूसराय कोर्ट द्वारा टीवी क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन भेजकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए कहा गया है.

ekta kapoor

वहीं मीडिया में आ रही कुछ ख़बरों के मुताबिक एकता कपूर ने इस मामले को लेकर अपनी सफाई भी दें दी है. एकता के मुताबिक इस मामले की जानकारी जैसे ही उन्हें मिली उन्होंने तुरंत उस वेब सीरीज से विवादित सीन को हटवा दिया. इसके साथ निर्माता ने अपनी गलती मानते हुए लोगों से माफ़ी भी मांगी है.

सैनिक संघ के अध्यक्ष ने कराया था मामला दर्ज

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले को एकता कपूर के खिलाफ सैनिक संघ के जिला अध्यक्ष शंभू कुमार द्वारा दर्ज करवाया गया था. उनका इस मामले में कहना था कि भारतीय सैनिक खुद की जान खतरे में डालकर देश की रक्षा करते है. ऐसे में उन्हें सम्मान की नज़रों से देखा जाना जरुरी है. मगर यहाँ तो सब कुछ उल्टा ही चल रहा है.

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में भारतीय जवान और उनकी पत्नी को गलत तरीके से फिल्माया गया है. ज्ञात होकि एकता कपूर की ये वेब सीरीज साल 2020 में रिलीज की गई थी. बता दें कि एकता कपूर अक्सर ही अपनी नाटकों और सीरीज को लेकर विवादों में रहती है. हाल ही में कुछ दिनों पहले मुकेश खन्ना ने उन पर टीवी के जरिये देश को ख़राब करने का आरोप लगाया था.

Related Articles

Back to top button