मनोरंजन

टीवी की संस्कारी बहु हिना खान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में मचाया धमाल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। देखा जाए तो हिना का हर अंदाज फैंस को भाता है और इसीलिए सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट चुटकियों में वायरल हो जाते हैं। इन दिनों भी हिना अपने खूबसूरत तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होनें मालदीप से बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज (hina khan hot pictures) शेयर की हैं, जोकि फैंस के होश उड़ाते नजर आ रहे हैं।

 

गौरतलब है कि हिना इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं, ऐसे में वो वहां से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं लेटेस्ट तस्वीरों में हिना स्वीमिंग पूल के अंदर धमाल मचाती नजर आई है। ऐसे में हिना की इन तस्वीरों की दीवानगी फैन्स के सिर चढ़ कर बोल रही हैं।

इन फोटोज में हिना, ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप्स वाली बिकिनी में काफी हॉट दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैंने पूल को अपना कमरा बनाया और उसकी सतह को बिस्तर, थोड़ा अलग सोचने की कोशिश कर रही हूं.. हाहाहहा’।

वैसे टीवी की संस्कारी बहु हिना का ये बोल्ड अंदाज फैंस को भी काफी भा रहा है और ये तस्वीरें इंटरनेट खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इस (hina khan hot pictures) पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना जल्द ही अदीब रईस की नई वेब सीरीज ‘सेवन वन’ में पुलिस ऑफिसर के रुप में दिखेंगी। इस सीरीज में हिना के साथ राधिका श्रॉफ भी नजर आएंगी। इसके अलावा हिना खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइन्स’ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। मालूम हो कि इस फिल्म के साथ ही हिना ने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर डेब्यू किया था। वहीं फिल्म ‘लाइन्स’ की कहानी की बात करें तो ये भारत-पाकिस्तान के बीच के तनाव को बयां करती है।

Related Articles

Back to top button