बॉलीवुड

भरे बाज़ार में भीड़ के बीच इन दो बड़ी एक्ट्रेस के साथ हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट, देखें वीडियो

सिनेमा इंडस्ट्री बड़े ही गहरे राज़ से भरी हुई है. ये जितनी चमकती हुई सामने से नज़र आती है. पीछे से ये उतनी ही काली है. इसके बड़े ही काले राज़ है. अब एक खबर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से सामने आ रही है. सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो केरल के कालीकट (कोझिकोड) के हाईलाइट मॉल में अपनी फिल्म ‘सैटरडे नाइट’ को प्रमोट करने पहुंचीं दो अभिनेत्रियों को सेक्शुअल हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा है. इनमे से एक एक्ट्रेस ने खुद अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये शेयर की है.

saniya iyappan and grace antony

एक्ट्रेस ने किये ऐसे गंभीर खुलासे
अभिनेत्री सानिया इयप्पन ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘ मैं और मेरी फिल्म की पूरी टीम हमारी नई फिल्म ‘सैटरडे नाइट’ का प्रमोशन करने के लिए कालीकट के एक मॉल में गए थे. इस दौरान हमारा प्रोमोशन भी अच्छा चल रहा था. कालीकट के लोगों से भी हमें अच्छा प्यार मिल रहा था. वहां के लोगों से मिल रहे प्यार के लिए भी मैं उन लोगों का दिल से शुक्रिया करती हूँ. इस इवेंट के लिए वह माल पूरी तरह से भरा पड़ा था. इस दौरान भीड़ को मेन्टेन करने के लिए सिक्योरिटी को काफी संघर्ष करना पड़ रहा था.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saniya Iyappan (@_saniya_iyappan_)


अभिनेत्री सानिया आगे अपनी पोस्ट में लिखती है, ‘इस इवेंट के बाद मैं और मेरी को-एक्ट्रेस मॉल से बाहर निकल रहे थे. उसी समय कुछ लोगों ने मेरी को-एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की. भीड़ ज्यादा होने की वजह से उसे कुछ भी करने या प्रतिक्रिया देने का समय नहीं मिल पाया. इसके कुछ देर बाद ही मेरे साथ भी इसी तरह की घटना हुई. मैं पूरी तरह से हैरान रह गई. जैसा कि आपने वीडियो में देखा. इसी वजह से मैं चाहती हूँ कि किसी को भी इस तरह की घटना का सामना अपनी जिंदगी में ना करना पड़े. महिलाओं के खिलाफ हिंसा और इस तरह की हरकत करने वालों को इसकी सजा मिले और उन पर कार्रवाई हो.’


दूसरी एक्ट्रेस ने भी बताई-आपबीती
इसी मामले में शिकार हुई दूसरी एक्ट्रेस ने भी इस मसले पर अपनी बात रखी है. दूसरी एक्ट्रेस का नाम ग्रेस एंटनी है. सानिया और ग्रेस दोनों ने ही फिल्म ‘सैटरडे नाइट’ मे अभिनय किया है. अभिनेत्री सानिया ने जिस पोस्ट में इस हरकत के बारे में लिखा है वह तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसमें वह किसी को थप्पड़ मारते हुए भी नज़र आ रही है. वहीं ग्रेस एंटनी ने भी इस मामले को सोशल मीडिया पर मलयालम भाषा में शेयर किया है.

अगर इन दोनों की आगामी फिल्म के बारे में बात करे तो बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी चार यंग कजिन्स के इर्द-गिर्द घूमती हैं. मगर इनके हालात उस समय बदल जाते है, जब उनमे से एक की शादी हो जाती है. इस फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रू द्वारा किया गया है. इस फिल्म में निविन पौली और अजू वर्गीज की भी महत्वपूर्ण भूमिका है. फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने को तैयार है.

Related Articles

Back to top button