मनोरंजन

“अनुपमा” फेम रूपाली गांगुली ने वैनिटी वैन में किया जबरदस्त गरबा डांस, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

रूपाली गांगुली स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर शो “अनुपमा” में मुख्य किरदार निभाती हैं। उन्होंने अपने इस किरदार से घर-घर में दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। मौजूदा समय में रूपाली गांगुली किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अनुपमा शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा सबसे आगे रहा है। रूपाली गांगुली को अनुपमा के किरदार के लिए दर्शकों का बहुत प्यार मिला है।

आपको बता दें कि रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया की दुनिया में वह एक स्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है। रूपाली गांगुली जो भी पोस्ट शेयर करती हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गुजराती लुक धारण कर गरबा करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रूपाली गांगुली ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

दरअसल, रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि अनुपमा यानी रूपाली गांगुली वैनिटी वैन में जबरदस्त गरबा करते हुए नजर आ रही हैं। रूपाली गांगुली जयपुरी स्टाइल घाघरा पहने हुए ट्रेडिशनल अवतार में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। रूपाली गांगुली के इस लेटेस्ट वीडियो में उन्हें अपने भाई के गाने “ओढ़नी ओढू तो उड़ी उड़ी जाए” पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि रुपाली के भाई विजय गांगुली जाने-माने कोरियोग्राफर हैं। रूपाली गांगुली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि अपने भाई के गाने पर डांस करना उनके लिए गर्व की बात है। वह भी ऐसे समय में जब हर कोई गरबा के लिए तैयार है। बता दें कि 26 सितंबर 2022 के नवरात्रि के पावन पर्व की शुरुआत हो गई है। ऐसे में हर तरफ गरबा की धूम देखने को मिल रही है।

फैंस कर रहे जमकर तारीफ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


रूपाली गांगुली के द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस दिल लूटा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “डांसिंग क्वीन रुप्स लव यू।” वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा थू थू थू लिखते हुए नजर न लगने वाले इमोटिकॉन्स भी ड्रॉप किए हैं। बता दे कि रूपाली गांगुली हमेशा ही अपने सीरियल अनुपमा में नजर उतारते समय इस तरह से करती दिखती हैं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इससे भी पहले कई वीडियोस वह शेयर कर चुकी हैं। रूपाली गांगुली के हर वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। उनका हर वीडियो फैंस बहुत पसंद करते हैं। वैसे आप सभी लोगों को रूपाली गांगुली का यह लेटेस्ट वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button