बॉलीवुड

सुशांत की बहन श्वेता की शादी का वीडियो हो रहा वायरल, गले मिलकर रो पड़े थे भाई-बहन, देखें

बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के भले ही 2 महीने बीत चुके हैं लेकिन इनके जाने का गम परिवार वाले अभी तक नहीं भुला पाए हैं। सुशांत सिंह राजपूत का मामला सीबीआई के हाथों में आने के बाद परिवार के लोग इंसाफ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी लंबे समय से फैंस और परिवार के लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत केस सीबीआई के हाथों में दिया जा चुका है। सीबीआई अपने तरीके से इसकी जांच पड़ताल कर रही है। जांच एजेंसी पूरी तरह से एक्शन में है और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई की याद में सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें और वीडियोस शेयर कर रहीं हैं। सुशांत की याद में बहन श्वेता ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसके अंदर सुशांत भी दिखाई दे रहें हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के रिसेप्शन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के अंदर अभिनेता सुशांत कुछ इस अंदाज में नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया शादी का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

https://youtu.be/4eA_GpnEIpI Bhai at my wedding reception, giving me a hug. I remember a day prior to the reception how we had hugged and cried, I wish I could just go back in time.

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

जैसा कि सुशांत की बहन श्वेता के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके अंदर सुशांत सिंह राजपूत काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है कि “भाई मेरी शादी के रिसेप्शन में मुझे गलत गले लगाते हुए। मुझे याद है कि कैसे रिसेप्शन से एक दिन पहले उसने मुझे गले लगाया था। हम रो पड़े थे। काश मैं बस समय पर वापस जा पाती।”

इस वीडियो के अंदर सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहनों और पिता के साथ स्टेज पर जाते हुए दिख रहे हैं। अपनी बहन को गले लगाते हुए सुशांत के चेहरे पर खुशी साफ-साफ झलक रही है। वैसे देखा जाए तो अपनी बहन श्वेता की शादी के समय सुशांत काफी यंग थे। आपको बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का विवाह वर्ष 2007 में हुआ था।

इससे पहले सुशांत की याद में बहन श्वेता ने किया था वर्चुअल प्रार्थना सभा का आयोजन

सुशांत की बहन श्वेता ने इससे पहले भी अपने भाई की याद में एक वर्चुअल प्रार्थना सभा का आयोजन किया था, जिसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि “इस आयोजन को लेकर बहुत शुक्रगुजार हूं। हमें अपने चारों ओर सशक्त सकारात्मकता महसूस हो रही है। उन सभी लोगों को धन्यवाद जिन्होंने इसे व्यवस्थित करने में मदद की और इस बड़े परिवार में शामिल हुए। यह एक अद्भुत अनुभव है। 101 से ज्यादा देशों के लोगों ने इसमें हिस्सा लिया। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह हिंदू, मुस्लिम या ईसाई थे। सभी ने सुशांत के लिए गायत्री मंत्र का जाप किया। भगवान इस लड़ाई के लिए एकजुट रखें।”

बताते चलें कि सीबीआई की जांच अब और भी तेज कर दी गई है। जांच के पांचवें दिन सीबीआई कुछ और लोगों से पूछताछ करेगी। सीबीआई की नजर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पर है और जल्द ही रिया को समन भेजा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button