बॉलीवुड

परिवार के खिलाफ जाकर इन सेलेब्स ने घर से भागकर की शादी, अब जीते हैं ऐसी लाइफ

आम आदमी के लिए शादी करना इतना आसान नहीं होता है. तमाम तरह के खर्चे और कई तरह की तैयारियां. और अगर लव मैरिज करना हो तो ये ओर भी टेढ़ी खीर. आपको बता दें कि शादी करना सेलेब्स के लिए भी आसान नहीं होता है. उन्हें भी तमाम तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

मंदिरा बेदी और राज कुशाल (Mandira Bedi- Raj Kaushal)

Mandira Bedi- Raj Kaushal marriage pic

मंदिरा बेदी के लिए भी शादी करना आसान नहीं था. मंदिरा बेदी और उनके पति राज कुशाल की शादी में भी उनका परिवार दिवार बना था. मंदिरा बेदी का परिवार नहीं चाहता था कि उनकी शादी राज कुशाल से हो. लेकिन ये शादी हुई.

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी (Archana Puran Singh-Parmeet Sethi)

Archana Puran Singh-Parmeet Sethi marriage pic

अर्चना पूरन सिंह का दिल तलाक लेने के बाद परमीत सेठी पर आ गया था. अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. इन दोनों ने भी परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी.

स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी (Smriti Irani- Zubin Irani)

एक्टर से राजनेता बनी स्मृति ईरानी तो अपनी सहेली के पति जुबिन ईरानी पर ही दिल हार बैठी. स्मृति ईरानी की वजह से उनकी सहेली का तलाक हो गया था. इसीलिए उनका परिवार इस शादी के लिए तैयार नहीं था.

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक (Kashmera Shah-Krushna Abhishek)

कश्मीरा शाह एक तलाकशुदा थी. इसी दौरान उनकी जिंदगी में कृष्णा की एंट्री हुई. कृष्णा अभिषेक ओर कश्मीरा शाह के प्यार की शुरुआत वन नाइट स्टैंड के बाद शुरू हुई थी. गोविंदा के परिवार ने इस रिश्ते को नामंजूर किया था. इन दोनों ने भी शादी कर ली और इस बात को अपने परिवार से छुपाए रखा.

दिव्या भटनागर और गगन (Divya Bhatnagar- Gagan)

Divya Bhatnagar- Gagan

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नज़र आई एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने अपने परिवार से बगावत कर गगन नाम के लड़के से शादी की. शादी के थोड़े ही समय में दोनों का तलाक भी हो गया. कोरोना की वजह से दिव्या भटनागर की मौत भी हो गई.

सुधा चंद्रन और रवि दांग (Sudha Chandran-Ravi Dang)

Sudha Chandran-Ravi Dang

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन को अपनी फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर रवि दांग से इश्क हो गया था. सुधा चंद्रन की मां को दोनो का ये प्यार पसंद नहीं था. सुधा चंद्रन ने अपनी माँ के खिलाफ जाकर रवि दांग से शादी की थी. आज सुधा चंद्रन का परिवार रवि दांग को अपना चुका है.

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु (Karan Singh Grover-Bipasha Basu)

Karan Singh Grover-Bipasha Basu

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी भी इस लिस्ट में शामिल है. इस शादी से पहले करण सिंह ग्रोवर 2 तलाक ले चुके थे. ऐसे में बिपाशा बसु के परिवार ने इस शादी के लिए मना कर दिया था. बड़ी मुश्किल से इन दोनों के परिवार वाले माने.

रक्षंदा खान और सचिन त्यागी (Rakshanda Khan-Sachin Tyagi)

Rakshanda Khan-Sachin Tyagi

रक्षंदा खान और सचिन त्यागी की शादी के खिलाफ रक्षंदा खान का परिवार था. क्योंकि सचिन त्यागी पहले से न सिर्फ तलाकशुदा बल्कि 2 बच्चों के बाप भी थे. परिवार से बगावत कर रक्षंदा खान ने सचिन त्यागी से शादी की थी. आज ये दोनों साथ में है. इनका परिवार भी इन्हे अपना चुका है.

Related Articles

Back to top button