बॉलीवुड

पार्क में डांस करते-करते नोरा फतेही की हवा से उड़ गई ड्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। नोरा फतेही एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। मौजूदा समय में नोरा को चाहने वालों की संख्या दुनियाभर में लाखों करोड़ों में है। नोरा फतेही की लोकप्रियता बॉलीवुड के किसी बड़े स्टार्स की तरह ही है। यह हमेशा अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

नोरा फतेही अक्सर अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने लुक्स की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। नोरा फतेही जब भी डांस करती हैं, तो उनके परफेक्ट मूव्स से किसी की भी नजर हट नहीं पाती है। लेकिन इस बार नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अभिनेत्री परफेक्ट कंटेंट डिलीवरी करने की वजह से जरा उप्स मूमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही हैं।

नोरा फतेही हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार

नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री पब्लिक के सामने डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कई बार ऐसा भी होता है कि नोरा फतेही को पब्लिक डिमांड की वजह से लाइव परफॉर्म करना पड़ता है, इन्हें देखने के लिए दर्शक भी हर समय उत्सुक नजर आते हैं।

जो वीडियो सामने आया है, उसमें नोरा फतेही पब्लिक के सामने लाइव परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि डांस करते करते अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जिसके कारण अभिनेत्री को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया।

पार्क में परफॉर्मेंस दे रही थीं नोरा फतेही

इस वायरल वीडियो में पार्क में नोरा फतेही परफॉर्मेंस दे रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री के इर्द-गिर्द बहुत सारे लोग खड़े हुए भी देखे जा सकते हैं और इसी बीच नोरा फतेही डांस कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही डांस करते वक्त अपने गजब के मूव्स दिखा रही होती हैं, जिनसे दर्शकों की नजरें हट नहीं पा रही थीं। लेकिन डांस करते करते कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी ने भी सोचा नहीं था।

नोरा फतेही की ड्रेस हवा में उड़ी


वीडियो में देख सकते हैं कि नोरा फतेही इस लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहने हुए नजर आईं थीं। इस ड्रेस के साइड में एक स्टाइलिश कट भी था। नोरा फतेही डांस करते-करते इतनी ज्यादा बिजी हो गई थीं कि उनको इस बात का पता ही नहीं चला कि कब उनकी स्टाइलिश ड्रेस हवा के झोंके में उड़ गई और उनके अंडरगारमेंट्स नजर आ गए।

वीडियो में देख सकते हैं कि नोरा फतेही अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के लिए भी अपनी नजरें हटा पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Related Articles

Back to top button