समाचार

चोरों ने दूकान से कर ली 40 लाख की लूट, CCTV देख कर पुलिस को यकीन न आया

मथुरा-वृंदावन रोड में स्थित एक मोबाइल शोरूम में घुसकर चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की है। वहीं अपनी पहचान छुपाने के लिए इन्होंने पीपीई किट पहनी। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार मथुरा-वृंदावन रोड पर धर्मेंद्र किशोर अग्रवाल का राधे-राधे मोबाइल नाम का एक शोरूम है। गुरुवार की रात को कुछ चोरों ने शोरूम में घुसकर चोरी की और लाखों का सामान लेकर फरार हो गए।

गुरुवार की रात 11 बजे तक शोरूम खुला हुआ था। वहीं शुक्रवार की सुबह करीब छह बजे शोरूम के निकट रहने वाले सेल्समैन और धर्मेंद्र के एक रिश्तेदार ने शोरूम का शटर टूटा हुआ पाया। जिसके बाद इन्होंने तुरंत धर्मेंद्र को फोन कर चोरी की जानकारी दी। धर्मेंद्र ने पुलिस को फोन किया और पुलिस को शोरूम में आने को कहा। शोरूम का शटर खोला गया और पाया कि दुकान से लाखों रुपए के मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। शोरूम के मालिक के अनुसार उनकी दुकान से करीब 40 लाख रुपए के मोबाइल चोर किए गए हैं।

थाना गोविंद नगर प्रभारी अजय कुमार सिंह ने इस चोरी की वारादात की जानकारी देते हुए कहा कि शोरूम पर पहुंच कर  छानबीन की गई। सीओ सिटी वरुण कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की तहरीर मिली है और रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शोरूम के बाहर सीसीटीवी लगा हुआ था। जिसमें ये पूरी घटना कैद हो गई है।

पुलिस के अनुसार चोर चोरी करने के लिए एक स्विफ्ट कार में आए थे। ये कार रात करीब तीन बजे पहुंची थी। आगे वाली सीट से एक चोर और पीछे वाली सीट से दो नकाबपोश उतरे थे। दो चोरों के हाथों में लोहे का सरिया था। जिससे उन्होंने शटर तोड़ा था। शटर तोड़ने के बाद तीनों कार में वापस बैठ गए। कुछ मिनट बाद एक चोर सरिया लेकर आया और उसने शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी को दूसरी ओर मोड़ दिया।

फिर दो चोर पीपीई किट पहनकर शोरूम में घुस गए और उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम किया। कार की ड्राइवर सीट से कोई नहीं उतरा था। थाना गोविंद नगर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली हैं। दोपहर करीब एक बजे फोरेंसिक टीम जांच के लिए शोरूम पर पहुंची थी। चोर पीपीई किट पहने हुए थे इसलिए फोरेंसिक टीम को दुकान से कोई निशान नहीं मिले हैं।

पुलिस को था चोरी होने का अनुमान

राधे-राधे मोबाइल शोरूम के मालिक धर्मेंद्र किशोर के अनुसार पुलिस को इस चोरी की जानकारी थी। इन्होंने बताया कि एक दिन पूर्व गोविंद नगर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह तथा चौकी इंचार्ज ने उन्हें चेतावनी दी थी की सतर्क रहें और अगले दिन ही चोरी हो गई।

Related Articles

Back to top button