बॉलीवुड

अपने बीफ खाने को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने बताई सच्चाई, बोले- मैंने बीफ नहीं बल्कि..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों जमकर घमासान मचा हुआ है, एक तरफ जहां नेपोटिज्म और खराब कंटेंट के विरोध में #BoycottBollywood गैंग खड़ा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ एक गैंग बॉलीवुड के समर्थन में नजर आ रहा है। वहीं इन दोनो गैंग की अपनी ट्रोल सेना भी है जो दूसरे गैंग के सेलेब्स को अपना निशाना बना रही है। इस कड़ी में अब ट्रोल सेना का शिकार बने है ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्म बनाकर लोकप्रियता बटोरने वाले फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek agnihotri)।

रणबीर कपूर के बाद ‘बीफ लव’ को लेकर ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री

दरअसल, फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को उनके एक पुराने को लेकर ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें उन्होने बीफ खाने की बात कही थी। बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के दौरान फिल्म के अभिनेता रणबीर कपूर का बीफ लेकर दिए गए पुराने बयान ने भी काफी खबरें बनाई हैं। गौरतलब है कि रणबीर का ये बयान काफी पुराना था, जिसमें उन्होनें बीफ खाने की बात स्वीकार करते हुए कहा था कि उन्हें बीफ काफी पसंद हैं। ऐसे में इस बयान के चलते रणबीर को काफी ट्रोल किया गया और यहां तक कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के दौरान उज्जैन में महाकाल के दर्शन की अनुमति नहीं मिली।

ऐसे में रणबीर के फैंस विवेक अग्निहोत्री का पुराना वीडियो वायरल कर ये सवाल उठने लगे कि जब रणबीर को एंट्री नहीं मिली, तो विवेक अग्निहोत्री को कैसे मिल सकती है। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री का जो वीडिया वायरल किया गया है उसमें वो भी बीफ खाने की बात कर रहे हैं। ऐसे में इस वीडियो के सामने आने बाद इसे लेकर भी कंट्रोवर्सी हुई है। वहीं अब इसे लेकर विवेक अग्निहोत्री की प्रतिक्रिया सामने आई है।

फिल्ममेकर बोले वायरल वीडियो को एडिट किया गया था

वहीं अब विवेक अग्निहोत्री ने बीफ वाले वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फिल्ममेकर का कहना है कि जिस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया, असल में वो वीडियो एडिट किया गया था। विवेक ने आगे कहा है कि ‘जो वीडियो क्लिप वायरल हुआ है, उन्होंने उसमें साउंड को एडिट कर दिया है, मैंने उस इंटरव्यू में कहा था कि मैं बीफ खाता था, पर अब मैं बीफ नहीं खाता हूं, लेकिन उन लोगों ने वीडियो में ‘नहीं’ को एडिट कर दिया, ऐसे में इसे सुनने पर लगता है मैं अभी भी बीफ खाता हूं’।

गौरतलब है फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (vivek agnihotri) आजकल सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहते हैं और बॉलीवुड के साथ ही देश के सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हैं।

Related Articles

Back to top button