मनोरंजन

बिग बॉस चाहते हैं! जानिये कौन है इस दमदार आवाज का असल मालिक और क्या है सलमान से कनेक्शन

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो Bigg Boss 16, अगले महीने 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है, जिसमें हर बार की तरह देश-दुनिया के चर्चित सेलिब्रिटी भाग लेने वाले हैं। वैसे बिग बॉस के कंटेस्टेंट की तो हमेशा बात होती है पर आज हम यहां बात कर रहे हैं उस शख्स की जिसने अपनी आवाज से बिग बॉस को पहचान दी है। जिसकी एक आवाज सुनने के लिए घर के अंदर कंटेस्टेंट से लेकर बाहर जनता कर उत्सुक रहती है। जी हां, बता दें कि हम बात कर रहे हैं अतुल कपूर की जिन्होनें अपनी दमदार आवाज (Bigg boss voice) के जरिए बिग बॉस को खास पहचान दी है।

बिग बॉस के एक सीजन के लिए 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं अतुल

‘बिग बॉस चाहते हैं’ इस एक पंच लाइन ने दर्शकों के साथ ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट को भी फैन बना रखा है। हर कोई ये आवाज सुनने के लिए एक्साइटेड रहता है। ऐसे में लोग इस दमदार आवाज के पीछे छुपी शख्सियत से भी रूबरू होना चाहते हैं। तो बता दें कि बिग बॉस की असली आवाज है अतुल कपूर की, जो पेशे से वॉइस ओवर आर्टिस्ट और एक्टर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अतुल अब तक लगभग 1625 से अधिक एपिसोड में अपनी आवाज दे चुके हैं। वहीं एक सीजन के लिए अतुल कपूर लगभग 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

हॉलीवुड फिल्मों की हिंदी डबिंग के लिए भी दी है आवाज

गौरतलब है कि अतुल ने ही साल 2006 से अब तक बिग बॉस की आवाज (Bigg boss voice) बन दर्शकों को दिल बहलाया है। वहीं वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर अतुल, पंजाबी से लेकर हिंदी-इंग्लिश फिल्मों के लिए अपनी आवाज दे चुके हैं। वहीं अतुल ने कई सारी नामचीन हॉलीवुड फिल्मों की हिंदी डबिंग में भी अपनी आवाज दी है। जैसे कि ‘आयरन मैन’ और ‘एवेंजर्स’ जैसी मशहूर मार्वल सीरीज की फिल्मों अतुल ‘जार्विस’ की आवाज बने हैं।

ऐसे में आप भले ही अतुल को उनके चेहरे से न पहचानते हो पर उनकी आवाज तो आपने कई बार सुनी होगी। खास तौर पर बिग बॉस के दर्शकों का तो अतुल की आवाज से एक रिश्ता सा बन चुका है। यही वजह है कि शो के मेकर्स हर सीजन के लिए अतुल को ही अप्रोच करते हैं। साल 2006 से अतुल हर सीजन में बिग बॉस की आवाज बन चुके हैं और इस बार फिर बिग बॉस के 16वें सीजन में उनकी आवाज सुनाई पड़नी है।

Related Articles

Back to top button