बॉलीवुड

बीटाउन से एक और बुरी खबर, राजू श्रीवास्तव के बाद इस एक्टर की जिम के दौरान हार्ट अटैक से हुई मौत

फिल्मी कलाकार खुद को फिट रखने के लिए जिम में जमकर मेहनत करते हैं, लेकिन वहीं अब यही मेहनत उन पर भारी पड़ती दिख रही है। जी हां, बता दें कि राजू श्रीवास्तव के बाद एक और कलाकार की जिम के दौरान हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है। बता दें कि कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में सलमान खान के बॉडी डबल (Salman Khan body double) काम करने वाले कलाकार सागर पांडे (Sagar Pandey) का जिम में वर्कआउट के दौरान कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है।

कार्डियक अरेस्ट के चलते सलमान खान के बॉडी डबल की हुई मौत

गौरतलब है कि ये घटना शुक्रवार, 30 सितंबर को घटित हुई है, जिसकी पुष्टि शाहरुख खान के डुप्लिकेट प्रशांत वाल्डे ने की है। दरअसल, प्रशांत ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि सागर शुक्रवार को जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी वो एक्सरसाइज करते हुए अचानक गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें तुरंत पास के अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने पर वहां डॉक्टरों ने सागर को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस बारे में प्रशांत का कहना है कि, ‘इस घटना से मैं बुरी तरह से सदमे में हूं, सागर तो एकदम फिट और हेल्दी थे, उनकी उम्र भी करीब 40 से 50 के बीच रही होगी।

सागर से पहले राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के साथ भी हो चुका है ऐसा

ऐसे में इस खबर ने जहां फिल्म इंडस्ट्री को सदमे ला दिया है, तो वहीं इस बात पर भी बहस छिड़ गई है कि आखिर जिम में किया जाने वाला वर्कआउट कहीं सेहत पर प्रतिकूल प्रभाव तो नहीं डाल रहा है। क्योंकि इससे पहले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भी जिम में एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक का दौरा पड़ा था। जिसके बाद लगभग 40 दिनों तक एम्स में इलाज के बावजूद  उनकी मौत हो गई। वहीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम कलाकार दीपेश भान के साथ भी हाल ही में ऐसा कुछ हुआ था, जिसके चलते वो 41 साल की उम्र में दुनिया छोड़ चले हैं।

23 सालों से फिल्मों में सलमान के बॉडी डबल का काम कर रहे थें सागर

वहीं बात करें सागर पांडे की तो वो बीते 23 सालों से फिल्मों में सलमान के बॉडी डबल (Salman Khan body double) का काम कर रहे थें। बता दें कि सागर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से बॉडी डबल का काम शुरू किया था। वो दबंग, दबंग 2, दबंग 3 के साथ ही बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों में सलमान के बॉडी डबल के रूप में नजर आ चुके हैं। ऐसे में इंडस्ट्री में सागर को सागर सलमान पांडे के नाम से भी जाना जाता था। मालूम हो कि सलमान की तरह ही सागर भी बैचलर लाइफ जी रहे थे।

Related Articles

Back to top button