समाचार

केजरीवाल को खाने पर बुलाने वाला ऑटो चालक निकला PM Modi का फैन, बोला-मुझे तो केजरीवाल सिर्फ…

राजनीति में सिर्फ नेता ही नहीं पाला बदलते, कई बार कार्यकर्ता और वोटर भी अपनी जबान और इरादों से बदल जाते हैं। ऐसा हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि गुजरात की राजनीति में कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, कुछ दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने ऑटो ड्राइवर के घर पर खाना खाया था।

मालूम हो कि उस ऑटो ड्राइवर (Auto driver who invited Kejriwal) विक्रम दंतनी ने टाउन हाल संवाद के दौरान बकायदा केजरीवाल को घर आकर खाना खाने के लिए निमंत्रित किया था। तो केजरीवाल ने भी अपना वादा निभाते हुए उसे घर पहुंचकर खाना खाया था। लेकिन आज वहीं ऑटो वाला अचानक पलट गया, क्योंकि तीन महीने में ही ऑटो ड्राइवर केजरीवाल को छोड़कर मोदी का फैन बन चुका है। अब वो पीएम मोदी के रैली में पहुंच कर केजरीवाल पर ही राजनीति करने का आरोप लगा रहा है।

ऑटो ड्राइवर बोला-मैने तो आम आदमी की तरह उन्हें बुलाया था

गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात दौरे के दौरान पार्टी के टाउन हाल कार्यक्रम के तहत ऑटो चालकों के साथ संवाद किया था। तभी विक्रम दंतनी ने पंजाब का हवाला देते हुए अपने घर पर रात्रि भोजन के लिए आमंत्रित किया था, जिसे मंच पर बैठे अरविंद केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया था। ऑटो ड्राइवर (Auto driver who invited Kejriwal) के घर में खाना खाने के बाद केजरीवाल ने भी विक्रम दंतनी को अपने घर खाना खाने के लिए आमंत्रित किया था। लेकिन अब वही विक्रम दंतनी ने केजरीवार पर राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने उन्हें आम आदमी की तरह बुलाया था। मुझे नहीं पता था वो और उनकी पार्टी राजनीति करेंगे, खाना खाने के बाद से आप का कोई मेंबर नहीं दिखा।

अब पीएम मोदी की रैली में पहुंच खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिन के गुजरात दौरे के दौरान उन्होनें दूसरे दिन अहमदाबाद में रैली को संबोधित किया है, जिसमें हजारों की भीड़ जुटी थी। वहीं ऑटो ड्राइवर विक्रम दंतनी भी इस रैली में पहुंचा और गले में भगवा झंडा डाले विक्रम दंतनी ने टीवी चैनलों से बात भी की । इस दौरान उसने खुद को मोदी का बड़ा फैन बताया। यहां तक उसने दावा किया कि वो गुजरात में जब मोदी जी सीएम थे तब से उनका प्रशंसक है। इसके साथ ही खुलासा किया कि उसने ऑटो यूनियन के कहने पर अरविंद केजरीवाल के टाउनहाल कार्यक्रम में गया था और वहां केजरीवाल को अपने घर आने का निमंत्रण दिया था।

वैसे देखा जाए तो पीएम मोदी की रैली में पहुंचकर विक्रम दंतनी ने गुजरात की राजनीति में नई बहस को छेड़ दिया है। कुछ लोगों ने इसे बीजेपी नेताओं के दबाव में बदलने की बात कही है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का विक्रम के घर खाना खाना पूरी तरह से स्क्रिप्टेड था।

Related Articles

Back to top button