बॉलीवुड

अपने भगवान ‘गोविंदा’ को देख फफक कर रोने लगे रणवीर सिंह, पैरों में लेटकर कहा- ‘मेरे भगवान’

जब हम किसी के बहुत बड़े प्रशंसक होते हैं तो उससे मिलने की चाहा हमारे दिल में हमेशा रहती है। ऐसे में जब अचानक उनसे मिलना हो जाए तो दिल की खुशी शब्दों में बयां नहीं होती। इन दिनों कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ जब वह अपने भगवान सुपरस्टार गोविंदा से मिले।

जी हां.. रणवीर सिंह कॉमेडी, एक्शन और डांस के बादशाह गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं और वह उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं। रणवीर सिंह कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह गोविंदा के बचपन से ही फैन है और आज भी उनकी स्टाइल, डांस, दीवानगी उनके अंदर कूट कूटकर भरी हुई है। ऐसे में जब गोविंदा रणवीर के शो ‘द बिग पिक्चर’ में पहुंचे तो रणवीर सिंह खुशी से फूले नहीं समाए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

govinda and ranveer singh

बता दें, रणवीर सिंह इन दिनों ‘द बिग पिक्चर’ शो के लिए काफी चर्चा में है। अब तक इस शो में कई बड़े सेलिब्रिटी शिरकत कर चुके हैं। इसी बीच नए साल के मौके पर बॉलीवुड के हीरो नंबर-1 कहे जाने वाले गोविंदा भी आए। इस शो में गोविंदा को देखने के बाद न सिर्फ रणवीर सिंह बल्कि दर्शक भी बहुत खुश हो गए।

govinda and ranveer singh

इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह बेकस्टेज पर खड़े होकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। गोविंदा और रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर कैसे अपने फेवरेट हीरो का स्वागत करते हैं और साथ ही वह बहुत इमोशनल होते दिखाई देते हैं। वहीं गोविंदा भी रणवीर सिंह के आंखों से आंसू पोछते हैं और फिर उन्हें गले लगा लेते हैं। इस दौरान गोविंदा ने अपनी अदायगी से एक बार फिर दर्शकों को हंसाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो में रणवीर सिंह को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “आज नए साल के खास मौके पर मेरे भगवान खुद हमसे मिलने आ रहे है। सिर्फ और सिर्फ हीरो नंबर वन गोविंदा।” इसके बाद जैसे ही गोविंदा शो में एंट्री करते हैं तो रणवीर सिंह उनके पैरों में लेट जाते हैं और उनसे आशीर्वाद मांगते हैं।

वहीं गोविंदा उन्हें उठाकर अपने गले से लगा लेते हैं। दोनों ही कलाकारों ने गोविंदा के सुपरहिट गानों पर जबरदस्त डांस किया और दर्शक भी इस दौरान काफी रोमांचित नजर आए। गोविंदा और रणवीर के बीच का ये पल बहुत भावुक कर देना वाला है।

govinda and ranveer singh

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने गोविंदा को लेकर कहा था कि, “गोविंदा जी लीजेंड हैं और वो अपने आप में एक्टिंग के स्कूल हैं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने उनकी फिल्में देखी हैं। कुछ फिल्मों को तो मैंने 50 से अधिक बार देखा है। मैं सिर्फ उनकी फिल्मों को ही नहीं पसंद करता बल्कि मैं उनसे बहुत प्यार भी करता हूं।”

govinda and ranveer singh

बता दें, गोविंदा और रणवीर सिंह ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘किल दिल’ में काम किया है। रणवीर सिंह को गोविंदा के साथ काम करने का मौका मिला था तो वह बहुत खुश हुए थे और उनके साथ काम करने के लिए पहले ही सेट पर पहुंच जाया करते थे।

Related Articles

Back to top button