अजब ग़जब

भैंसों की देखरेख का काम नौकर ने इतनी शिद्दत से किया कि मालकिन हो गई कायल, हार बैठी दिल

प्यार अंधा होता है.. ये कहावत दुनिया में यूं ही नहीं मशहूर है, बल्कि लोग खुद ही इसे अपनी मोहब्बत की दास्तानों से सच साबित करते हैं। ऐसे ही एक अनोखी प्रेमकहानी की दास्तान इस वक्त सोशल मीडिया के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि ये मोहब्बत की दास्तान (Pakistan love story) पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सामने आई है, जहां घर में भैंस की देखभाल करने वाले नौकर की सादगी को देख घर की खूबसूरत लड़की इस कदर दिल हार बैठी कि हमेशा के लिए उसी की होकर रह गई।

भैंसों की देखरेख का काम इतनी शिद्दत से किया कि लड़की हो गई कायल

दरअसल, ये मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का है, जहां रहने वाली 20 साल की मुस्कान को घर में काम करने 25 साल के आमिर से प्यार हो गया। जबकि आमिर को मुस्कान ने अपने घर पर 4 भैंसों की देखभाल के लिए रखा था। मुस्कान बताती हैं कि घर में 4 भैंसों के होने चलते उन्हें काफी काम पड़ता था, ऐसे में उन्होनें आमिर को इस काम के लिए रख लिया। जिसके बाद आमिर ने अपने काम को इस कदर ईमानदारी और मेहनत से निभाया कि घर की भैंसे पहले से अधिक दूध देने लगी। ऐसे आमिर की मेहनत और उसकी लगन को देख मुस्कान उसकी तरफ लगाव महसूस करने लगी।

तबेले में जाकर नौकर से सीधे कर दी अपनी दिल की बात

एक यूट्यूब चैनल को दिए अपने एक इंटरव्यू में मुस्कान बताती हैं कि वो धीरे-धीरे आमिर से मोहब्बत करने लगी और ऐसे में एक रोज उन्होनें आमिर को उस वक्त प्रपोज कर दिया जब वो तबेले में भैंस को नहला रहा था। मुस्कान कहती हैं कि वो उस वक्त उसके पास गईं और सीधे तौर पर अपने प्यार का इजहार कर दिया कि वो उसको पसंद करती हैं और उससे शादी भी करना चाहती हैं। हालांकि मुस्कान का ये प्रस्ताव सुन आमिर चौंक गया और उसने मुस्कान के प्रस्ताव का जवाब देने के लिए शाम तक का वक्त मांगा। इसके बाद आमिर अपने घर गया और वहां जाकर घर वालों से इस बारे में बात की औऱ फिर उसी रोज शाम को मुस्कान के पास वापस जाकर उसके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

शादी के बाद नौकर बना घर का दामाद और काम पर रखे गए दूसरे लोग

गौरतलब है कि मुस्कान के घर में सिर्फ मां है, ऐसे में अब शादी के बाद आमिर भी मुस्कान के परिवार के साथ रहता है। वहीं आमिर से शादी के बाद अब घर की भैंसों की देखभाल के लिए उन लोगों ने दूसरे नौकरों को काम पर रख लिया है। वैसे मुस्कान से शादी कर आमिर भी फूले नहीं समाते हैं। यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में आमिर मुस्कान के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। वहीं अब पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से निकल कर ये लव स्टोरी (Pakistan love story) पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है।

Related Articles

Back to top button