मनोरंजन

सिर पर कलश रख साइकिल पर लड़की ने किया ऐसा क्लासिकल डांस, Video देख लोग बोले- वाह क्या बात है

सोशल मीडिया पर हमें आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ जाता है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर लोग अपना टैलेंट दिखाते हैं और अपनी खुद की पहचान बनाते हैं। सोशल मीडिया पर हमें कई प्रकार के टैलेंट देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म उन लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है, जिनमें कुछ कर दिखाने की हुनर है। हमारा देश टैलेंटेड लोगों से भरा पड़ा है, जो अपने हुनर से पूरी दुनिया को हैरत में डाल देते हैं।

किसी एक क्षेत्र में नहीं, बल्कि हर क्षेत्र में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग देखने को मिल जाते हैं। किसी के पास सिंगिंग का टैलेंट होता है, तो किसी के पास डांसिंग का टैलेंट होता है। वहीं किसी के पास पेंटिंग और आर्ट का टैलेंट देखने को मिल जाता है। कुछ लोग तो अपने अनोखे टैलेंट से सबको आश्चर्यचकित कर देते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की अपना अद्भुत टैलेंट दिखाती हुई नजर आ रही है।

लड़की ने दिखाया अपना अद्भुत टैलेंट

हम सभी ने बचपन में तो साइकिल जरूर चलाई होगी, लेकिन हमनें कभी दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चलाने का रिस्क नहीं लिया होगा। हाथ छोड़कर साइकिल चलाना बहुत मुश्किल हो जाता है, क्योंकि इसमें गिरने का डर सबसे ज्यादा होता है। लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें लड़की दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चलाती हुई दिख रही है और उसको गिरने का डर भी नहीं है।

इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में देखा जा सकता है कि इस लड़की ने अपने सिर पर एक कलश भर भी रखा हुआ है और साथ ही साइकिल चलाते-चलाते क्लासिकल डांस कर रही है। सोशल मीडिया यूजर्स लड़की का यह अद्भुत टैलेंट खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ट्विटर पर @santoshsaagr नाम के अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में यह लिखा गया है कि “सिर पर कलश लेकर साइकिल चलाना और साथ ही हाथ से डांस मूव्स करना, हर समय उसे बिना हैंडलबार को छुए साइकिल को संतुलित करना पड़ता है। यह वाकई में बड़ा ही मुश्किल है।” जैसे ही यह वीडियो अपलोड किया गया, वैसे ही देखते ही देखते वायरल हो गया।

भले ही यह वीडियो कुछ सेकंड का है परंतु सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को 23 हजार से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “अद्भुत, यही है अतुल्य भारत।” एक अन्य यूजर ने लिखा “वाह क्या बात है।” इसी प्रकार से कई यूजर्स हैं, जो इस लड़की के टैलेंट की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button