मनोरंजन

Video:स्टेज पर सपना चौधरी को नोट दिखाकर एक शख्स करने लगा ऐसी हरकत, बुजुर्ग भी हंसते रहे

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से देश भर में लोकप्रियता हासिल की है। अपने बेहतरीन डांस के जरिए दर्शकों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी जब भी कोई स्टेज शो करती हैं, तो भारी संख्या में लोग पहुंचते हैं। अक्सर सपना चौधरी के डांस वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लाखों में व्यूज मिल जाते हैं। दुनिया भर में सपना चौधरी के डांस के दीवानों की कमी नहीं है। जब भी सपना चौधरी का स्टेज शो होता है तो लोग उनके लटकों झटकों को देखने के लिए बेकाबू हो जाते हैं।

मौजूदा समय में सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दुनिया भर में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों करोड़ों में है। सपना चौधरी की लोकप्रियता ऐसी है कि जहां भी वह जाती हैं, वहां पर लोगों की भीड़ लग जाती है लेकिन कभी-कभी इसी भीड़ की वजह से उन्हें मुसीबत का भी सामना करना पड़ता है। आज हम आपको सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ने उनके साथ ऐसी हरकत की थी कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

सपना चौधरी से युवक ने की छेड़छाड़

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कई बार अपने लाइव शो में अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने वाले मनचलों का भी सामना करना पड़ जाता है। वह इस तरह के मोमेंट का शिकार कई बार हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सामने आया था, जो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक जबरदस्ती सपना चौधरी के पास पहुंचकर उनके साथ बदतमीजी करने लगता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी स्टेज पर लाल रंग की ड्रेस पहने हुए हरियाणवी गाने “तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना” पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान एक लड़का सपना चौधरी के पास पहुंच गया और वह उनके सर पर नोट रखकर उनसे गलत तरीके से चिपकने का प्रयास करने लगता है। लेकिन सपना चौधरी अचानक से ही सतर्क हो गईं और वह उस लड़के को घूरकर देखने लगीं।

गांव के बुजुर्ग हंसते रहे

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का सपना चौधरी के साथ कैसी हरकत करता हुआ नजर आ रहा है। इसी वीडियो में लड़के को कई बार इस तरह की हरकत करते हुए देखा जा सकता है। जब यह लड़का बदतमीजी कर रहा था तो दर्शकों के बीच में बैठे हुए बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं, जिस पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भड़क भी जाती हैं।

सपना चौधरी से लोग करते थे बदतमीजी


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर डांस परफॉर्म करती थीं, तो गांव के कुछ दिलफेंक और बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया करते थे। इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इसी तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं, जो सपना चौधरी के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा कर देते हैं।

Related Articles

Back to top button