विशेष

छोटे भाई को गोद में उठाकर निहारते ही बच्चे की आंखों से निकल गए आंसू, Video देख हो जाएंगे भावुक

सोशल मीडिया पर आए दिन हमें कई तरह के वीडियो वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं। कुछ वीडियो लोगों का मनोरंजन करते हैं, तो कुछ वीडियो लोगों को भावुक भी कर देते हैं। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो लोगों के दिल को छू जाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो एक बच्चे का है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने नवजात भाई को पाकर काफी भावुक हो जाता है और उसकी आंखों से आंसू निकल पड़ते हैं।

वैसे देखा जाए तो भाई बहन हो, बहन बहन या फिर भाई भाई का रिश्ता, यह बहुत ही खास होता है। खुद से छोटे भाई या बहन को पाकर बड़े भाई बहनों के मन में जो भावनाएं उमड़ती हैं उसे उनके सिवा कोई और महसूस नहीं कर सकता है। यह रिश्ता बहुत ही अनमोल होता है, जिसको शब्दों में बयां करना बहुत ही मुश्किल है। सोशल मीडिया पर जो बच्चे का वीडियो सामने आया है, वह जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे।

गोद में नवजात को लेते हैं मासूम बच्चा हुआ भावुक

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि बच्चे ने जैसे ही अपनी गोद में नवजात भाई को उठाया वह बहुत भावुक हो जाता है। इसके बाद मासूम बच्चा अपने नवजात भाई को एकटक देखता रहता है और उसकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं। वह लगातार अपने आंसुओं को पोंछता हुआ नजर आ रहा है और फिर कसकर अपने भाई को गले लगा लेता है।

वीडियो में देख सकते हैं कि एक मासूम सा बच्चा जैसे ही अपनी गोद में एक नवजात को लेकर बैठता है, तो उसके अंदर ना जाने कितनी तरह की भावनाएं उमड़ने लगती हैं। वीडियो में इस प्यारे बच्चे के चेहरे पर मिले-जुले भाव को महसूस किया जा सकता है। अपने हाथ में मासूम से बच्चे को लेकर उसे समझ नहीं आता कि इस खुशी को उसे बयां कैसे करना है।

वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपने नवजात भाई को दुलारता हुआ नजर आ रहा है। वह उससे प्यार जता रहा है। इन सबके बीच वह अपने नवजात भाई को एकटक निहारने लगता है और वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाता है और बच्चे की आंखों से आंसू बहने लगते हैं।

वीडियो हुआ वायरल


इस दिल को छू लेने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर @TansuYegen नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में देख सकते हैं कि मासूम सा बच्चा बहते हुए आंसुओं को पोंछने के बीच अचानक उसे ना जाने क्या सूझा कि उसने कसकर अपने भाई को सीने से लगा लिया और फिर उसे प्यार भरी नजरों से देखने लगा। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भावुक भी हो जा रहे हैं।

इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि इसे 17.5 मिलियन से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं 55 हजार से ज्यादा इस वीडियो को लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग लगातार इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button