बॉलीवुड

‘जिंदगी खतरे में डाल तुम्हारी फालतू फिल्म देखें’, सिनेमाघर खोलने की अपील पर ट्रोल हुए करण जौहर

देशभर में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। दावा किया जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर अपना हमला बोल चुकी है। इसी के चलते देश के राज्यों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं और सरकार ने विभिन्न तरह के प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। वहीं दिल्ली में 28 दिसंबर से सभी सिनेमाघरों को बंद करने का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा बॉलीवुड से जुड़े निर्माताओं ने भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

karan

गौरतलब है कि कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। बीते 2 सालों में सिनेमाघरों के बंद हो जाने के कारण निर्माताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। ऐसे में 30 दिसंबर को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने दिल्ली सरकार से सिनेमा खोलने की अनुमति की, जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

karan

करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मैं दिल्ली सरकार से अपील करता हूं कि बंद थिएटर्स को खोला जाए। सिनेमाघर सोशल डिस्टेंसिंग और हाइजीन मेंटेन रखने की सुविधाओं से युक्त है। इसलिए उन्हें खोल दिया जाना चाहिए।

” बता दें, करण जौहर ने ट्वीट में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को भी टैग किया। बस फिर क्या था करण जौहर को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स करण जौहर को खरी खोटी सुना रहे हैं।

एक शख्स ने लिखा कि, “इसका अलग ही लेवल है। जनता को अपनी जिंदगी बचाने की चिंता और इसे फिल्मों की टेंशन है।” इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “वाह क्या बात है, खुद के फायदे के लिए कुछ भी करोगे, लोगों की सुरक्षा से कोई मतलब नहीं है। ये अलग ही सस्ता नशा करता है।

” तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा कि, आग लगी है बस्ती में, ये मस्त है अपनी मस्ती में।” आगे एक यूजर ने लिखा कि, “लोग अपने और अपने परिवार की जिंदगी को खतरे में डाल कर इनकी फालतू की फिल्में देखने के लिए जाएं। इससे इन्हें तो पैसा मिलेगा लेकिन देखने वाले को बीमारी।” इसके अलावा भी सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जोहर को भद्दे कमेंट्स किए है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 30 दिसंबर गुरुवार को मल्टीप्लेक्स स्टेशन ऑफ इंडिया के मेंबर्स ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने थियेटर्स को बंद करने के बजाए दूसरे विकल्प चुनने के लिए कहा था ताकि फिल्म इंडस्ट्री को किसी प्रकार का नुकसान ना हो सके क्योंकि पहले ही फिल्म निर्माता काफी नुकसान का सामना कर चुके हैं।

film 83

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म 83 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। रणवीर सिंह और दीपिका स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है और थिएटर बंद हो जाने के कारण दर्शक भी नहीं पहुंच रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म को करीब 125 करोड से भी ज्यादा के बजट में तैयार किया गया है लेकिन अभी तक यह 70 करोड़ ही कमा पाई है। वहीं जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ भी 31 दिसंबर को रिलीज होने की तैयारी में थी, लेकिन अब फिल्म मेकर्स इसकी रिलीज डेट पर विचार कर रहे हैं।

karan

Related Articles

Back to top button