मनोरंजन

4 शानदार बेडरूम के बीच एक मौत का कुआं, कुछ ऐसा दिखता है बिग बॉस का ‘सर्कस’, देखें इनसाइड फोटो

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो बिग बॉस एक बार फिर दस्तक दे चुका है। गौरतलब है कि Bigg Boss 16 का 1 अक्टूबर से शानदार आगाज हो चुका है, जिसमें शो के होस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स का घर में जोरदार तरीके से स्वागत किया है। ऐसे में अलग-अलग क्षेत्र में चर्चित हुए सेलिब्रिटीज को एक साथ शो के अंदर देख जहां फैंस उत्साहित हैं, तो वहीं इस बार बिग बॉस का घर भी अपने आप में काफी रोचक दिख रहा है। तो चलिए एक नजर डालते हैं बिग बॉस 16 के घर (Bigg boss 16 house) की तस्वीरों पर…

बता दें कि बिग बॉस 16 का थीम सर्कस रखा गया है, ऐसे में इस बार घर का पूरा इंटीरियर इसी थीम पर बेस्ड है। बीबी हाउस (Bigg boss 16 house) के एंट्रेस से लेकर सभी कमरों यहां तक कि पूल हाउस में भी आपको सर्कस वाली थीम नजर आएगी।

इस सीजन कंटेस्टेंट के लिए बीबी हाउस में 4 बेडरूम बनाए गए हैं जबकि इससे पहले तक सभी कंटेस्टेंट एक साथ हॉल में सोते रहे हैं। लेकिन इस बार ओमंग कुमार बी और वनिता ओमंग कुमार ने खास तौर पर बिग बॉस के लिए 4 बेडरूम डिजाइन किए हैं। इनका नाम रखा गया है.. ‘फायर रूम’, ‘ब्लैक एंड व्हाइट रूम’, ‘कार्ड्स रूम’ और ‘विंटेज रूम’।

वहीं बिग बॉस 16 में इस बार किचन को भी भव्य कार्निवल जैसा सेटअप दिया गया है, जिसमें मार्की टैसल्स, जानवरों के चित्रों के जरिए सर्कस युग को दर्शाने की कोशिश की गई है।

इसके साथ ही Bigg boss 16 house का डाइनिंग एरिया में भी काफी खूबसूरत है, जहां बीचो बीच रेड और येलो कलर की कुर्सियां लगी हुई हैं। तो वहीं साइड में सोफे और टेबल्स लगे हैं।

वहीं बिग बॉस 16 के कन्फेशन रूम को भी इस बार एक सर्कस वैगन का रूप दिया गया है, जिसे रेड कलर की लाइड और भी आकर्षक बनाती है।

बिग बॉस के घर में पूल एरिया भी अलग तरीके से डिजाइन किया गया है, जहां राउंड रेड काउच के पास एक घोड़े का चमचमाता हुआ स्टैच्यू लगाया गया है।

इन सबके अलावा इस सीजन बिग बॉस घर का जो सबसे बड़ा आकर्षण है वो हो सर्कस थीम पर आधारित मौत का कुआं। जी हां बता दे कि इस बार बिग बॉस के घर में मौत का कुआं भी है, जहां पर कंटेस्टेंट्स से टॉस्क कराए जा सकते हैं।

बिग बॉस 16 को डिजाइन करने वाले निर्देशक उमंग कुमार और वनिता कुमार का कहना है कि हमने विंटेज सर्कस की थीम को दिखाने के लिए इसके इंटीरियर के साथ कल्पना, चमक और जादू का मिश्रण किया है।

Related Articles

Back to top button