बॉलीवुडमनोरंजन

ऋतिक की ‘विक्रम वेधा’ को ऐश्वर्या ने दी मात, महज 2 दिन में 100 करोड़ पार हुई Ponniyin Selvan

ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के वो दो दिग्गज सुपरस्टार है, जिनके नाम से ही फिल्में बिक जाती हैं। ऐसे में जब एक ही दिन दोनों सितारों की फिल्में रिलीज हो तो कांटे की टक्कर तो होगी, पर इस बार इस टक्कर में बाजी मारी है ऐश्वर्या राय ने। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या की हालिया रिलीज फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) की जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है।

बता दें कि इस फिल्म ने महज दो दिन में 100 करोड़ की कमाई का आकड़ा पार कर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा (hrithik roshan film vikram vedha) को धूल चटा दिया है।

महज दो दिन में 100 करोड़ का आकड़ा किया पार

गौरतलब है कि मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को भारत के साथ दुनियाभर में बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। कमाई के मामले में तो इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना डंका ही बजा दिया है। बता दें कि Ponniyin Selvan ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से ऊपर की कमाई का आकड़ा सिर्फ दो दिन में पार कर लिया है। जबकि वहीं इस फिल्म का सीधा मुकाबला 30 सितंबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ से था। पर विक्रम वेधा इस ऐतिहासिक महाकाव्य के सामने कहीं टिकती हुई नजर नहीं आ रही है।

इस फिल्म से ऐश्वर्या राय ने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर की है वापसी

बता दें कि मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) फिल्म 30 सितंबर को हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई है। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और साउथ सुपरस्टार विक्रम के साथ ही प्रकाश राज, तृषा, कार्थी और शोभिता धुलिपाला जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं। मालूम हो कि इस फिल्म से ऐश्वर्या राय ने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।

ऐसे इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या राय के हिंदी भाषी फैंस में तो उत्साह है ही, वहीं साउथ की भारी फैन फॉलोइंग के चलते भी ये फिल्म रिलीज होने के साथ ही धूम मचा रही है।

Related Articles

Back to top button