बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush में रावण और हनुमान का मॉडर्न रूप देख भड़के फैंस, बोले- रावण का धर्म परिवर्तन करा दिया

रावण का छपरी जैसा हेयर स्टाइल एवं रावण का खिलजी जैसा रूप देख कर भड़के फेन्स

‘बाहुबली’ फेम सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी दिनों से बज बना हुआ है। फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर इसकी रामायण पर आधारित थीम को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं और इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे फैंस की इस बेसब्री को फिलहाल इसके टीजर रिलीज के साथ थोड़ी बहुत राहत मिली है, लेकिन वहीं देखा जाए तो इस टीजर से फैंस बहुत खुश नजर नही आ रहे हैं (adipurush disappointed Fans)।

2 अक्टूबर को अयोध्या में रिलीज हुआ है फिल्म आदिपुरुष का टीजर

गौरतलब है कि नवरात्रि के विशेष मौके पर 2 अक्टूबर को भगवान राम की नगरी अयोध्या में फिल्म आदिपुरुष का टीजर बेहद भव्य तरीके से रिलीज किया गया है। इस मौके पर फिल्म के मेन लीड प्रभास और कृति सेनन के साथ ही पूरी टीम और मेकर्स अयोध्या पहुचें थे।

जहां सरयू नदी के किनारे एक शानदार कार्यक्रम में मेकर्स ने फिल्म आदिपुरुष का टीजर जारी किया है। देखा जाए तो फिल्म के टीजर रिलीज का कार्यक्रम जितना ही भव्य था ये टीजर भी देखने में उतना ही भव्य मालूम पड़ता है, पर यही भव्यता और आधुनिकता फिल्म पर भारी भी पड़ती दिख रही है।

रामायण के किरदारों का मार्डन लुक नहीं आया फैंस को पसंद

दरअसल, फिल्म आदिपुरुष के टीजर में राम के रूप में प्रभास, सीता के रूप में कृति सेनन और रावण के रूप में सैफ अली खान के साथ ही बाकी कलाकारों की पहली झलक सामने आई है। लेकिन रामायण के किरदारों में इन कलाकारों का बेहद मार्डन लुक कहीं से भी फैंस को रास नहीं आया (adipurush disappointed Fans)।

खास तौर पर रावण और हनुमान के लुक को लेकर बेहद आलोचना हो रही है। जिसमें बात करें रावण की तो सैफ के लुक को देख फैंस बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। फिल्म में सैफ का हेयरस्टाइल, दाढ़ी और गेटअप उन्हें रावण के रूप में कम किसी मुगल शाषक के रूप में अधिक पेश कर रहा है।

रावण और हनुमान का हेयरस्टाइल देख लोगों का आया गुस्सा

ऐसे में फैंस इसे रामायण और उसके आर्दश किरदारों का अपमान मान रहे हैं। लोगों का कहना है कि रावण एक विद्वान ब्राह्मण था, जबकि फिल्म में उसे किसी मुस्लिम लड़ाका के तौर पेश किया गया है। मानो लगता है कि आदिपुरुष के मेकर्स ने रावण का धर्म परिवर्तन ही कर डाला हो।

वहीं फिल्म में हनुमान के रूप में मराठी अभिनेता देवदत्त गजानन नागे का लुक भी फैंस को पसंद नही आया है। क्योंकि जहां तक अब तक रामायण के फिल्मों और सीरियल्स में हनुमान जी हमेशा मुकुट में दिखे हैं। पर फिल्म आदिपुरुष में उन्हें मुकुट नहीं बल्कि चमड़े की बेल्ट पहना दी है। जिसके चलते यूजर्स फिल्म के मेकर्स को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

लोग बोले- फिल्म रामायण से प्रेरित कम और ड्रैकुला अधिक लग रही है

वहीं फिल्म कुछ लोग आदिपुरुष के वीएफएक्स और सिनेमैटोग्राफी की भी बुराई कर रहे हैं। उनका कहना है कि टीजर में सब इतना ब्लू-ब्लू क्यों दिख रहा है। इसमें दूसरे रंगों की कमी साफ दिख रही है। ऐसे में यह फिल्म रामायण से प्रेरित कम और ड्रैकुला अधिक लग रही है। वैसे बता दें कि फिल्म आदिपुरुष के टीजर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं। टीजर के अंत में ये साफ कर दिया गया है कि निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button