बॉलीवुड

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस पंजाबी सिंगर पर हुआ जानलेवा हमला, हनी सिंह ने कहा मैं बदला लूंगा

पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही है. यहाँ एक के बाद एक सिंगर्स की जान पर बन आई है. जहां कुछ महीने पहले सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अब खबर है कि एक और पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला किया कर उसकी जान लेने की कोशिश की गई. सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिंगर अल्फाज (Alfaaz) पर कुछ लोगों ने हमला किया था.

हमला होने के बाद से ही उनकी हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस हादसे के बाद बॉलीवुड सिंगर-रैपर हनी सिंह (Honey Singh)ने अपने इंस्टाग्राम पर अल्फाज की फोटो शेयर की है.

singer alfaaz accident

हनी सिंह (Honey Singh)ने अल्फाज की फोटो शेयर कर बताया है कि, वह अस्पताल में गंभीर हालात में भर्ती है. अभी फिलहाल अल्फाज का इलाज चल रहा है. इस हमले की वजह से रैपर हनी सिंह काफी गुस्से में नज़र आए. हनी सिंह ने अल्फाज की बिस्तर पर लेटे हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, जिसने भी यह किया है मैं उसे छोड़ूंगा नहीं.

हनी सिंह के इन शब्दों से लग रहा है कि वह अपने दोस्त पर हुए इस हमले से काफी गुस्से में है. आपको बता दें कि इस हमले के बाद अल्फाज के सर में काफी गंभीर चोट आई है. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

singer alfaaz accident

अल्फाज को हमले के बाद इलाज के लिए मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सामने आ रही कुछ रिपोर्ट की माने तो शनिवार रात जब अल्फाज अपने दोस्तों के साथ खाना खाने एक ढाबे पर गए थे. उस समय वहां पहले से मौजूद एक ग्राहक और ढाबे के मालिक के बीच पैसों को लेकर बहस चल रही थी.

इस दौरान जब वह ग्राहक वहां से भागने की कोशिश कर रहा था तो अल्फाज ने उसे पकड़ लिया इसके बाद उन लोगों ने अल्फाज पर हमला कर दिया. अब खबर सामने आई है कि जिसने हमला किया था उसका नाम विशाल है. मोहाली पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. वही सिंगर की टीम की ओर से जवाब आया है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

गौरतलब है कि अल्फाज का असली नाम अनमजोत सि्ंह पंवार है. अनमजोत सि्ंह पंवार का जन्म चंडीगढ़ में हुआ है. अल्फाज जानेमाने पंजाबी सिंगर है. सिंगिंग के साथ वह एक अभिनेता और मॉडल भी है. अल्फाज ने बॉलीवुड में बर्थडे बैश गाना भी गाया है. उन्होंने कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया है. ज्ञात होकि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाबी सिंगर में दहशत बढ़ गई है.

Related Articles

Back to top button