बॉलीवुड

करीना को देखते ही फैंस हुए बेकाबू, किसी ने बाहें फैलाकर थामना चाहा तो किसी ने हाथ साफ़ करना चाहा

मनोरंजन जगत के ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। अक्सर देखा गया है कि अपने पसंदीदा फिल्मी स्टार्स को देखने के लिए फैंस कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। फिल्म स्टार्स की दीवानगी कुछ ऐसी होती है कि इनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। जब भी लोगों को अपना पसंदीदा स्टार नजर आता है, तो वह उसके साथ सेल्फी लेने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं।

वैसे देखा जाए तो अपने पसंदीदा सितारों के साथ सेल्फी लेने का भी अलग ही क्रेज है। लेकिन कई बार फैंस का सेल्फी क्रेज सेलेब्स के लिए परेशानी की वजह बन जाता है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ हुआ है। हाल ही में करीना कपूर खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां पर अभिनेत्री बदसलूकी का शिकार हुईं।

दरअसल, करीना कपूर खान सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो रही थीं, तभी एक फैन ने सेल्फी लेने के बहाने उन्हें परेशान करने का प्रयास किया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट पर करीना के साथ हुई बदसलूकी

वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड सेलेब्स अपने एयरपोर्ट लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं परंतु अब चर्चा का विषय बदल चुका है। जी हां, अब एयरपोर्ट लुक्स से ज्यादा एयरपोर्ट के बाहर फैंस द्वारा की जा रही बदसलूकी के मामले लाइमलाइट में आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री करीना कपूर खान काफी असहज महसूस कर रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि शुरुआत में करीना कपूर एयरपोर्ट के एंट्री गेट की तरफ जाते हुए नजर आ रही हैं। तभी फैंस का एक ग्रुप उनके पास आता है और उन्हें घेर कर सेल्फी लेने लगता है। फैंस के इस ग्रुप में से एक शख्स करीना कपूर के बेहद नजदीक आ जाता है और वह अपनी बांहे फैलाकर उन्हें थामने का प्रयास करने लगता है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर खान का भी घबराईं हुई नजर आ रही हैं और तभी सिक्योरिटी टीम उस शख्स को करीना कपूर से दूर कर देती है। यह सब देखने के बाद अभिनेत्री असहज हो जाती हैं। हालांकि, वह काफी धैर्य पूर्वक सबको धन्यवाद कहकर वहां से निकल जाती हैं। आपको बता दें कि इस दौरान करीना कपूर के साथ उनके छोटे बेटे जेह भी थे। करीना कपूर खाने ने सफेद शर्ट के ऊपर एक सफेद स्वेटर और नीचे सफेद ट्रेक पैंट पहना हुआ था।

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

अगर हम करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर, हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन के लिए रवाना हो रही थीं। यह कोई क्राइम थ्रिलर है। इसे वह प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसके अलावा करीना कपूर खान, “द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स” के हिंदी वर्जन में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button