बॉलीवुडमनोरंजन

Indian Idol 13 में पहुंच इस लड़की की खुल गई किस्मत, मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई से मिला फिल्म ऑफर

इंडियन टेलीविजन के पहले सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol के 13वें सीजन का आगाज चुका है। ऐसे में एक बार से मनोरंजन की दुनिया में ‘इंडियन आइडल’ की धूम सी मच चुकी है। गौरतलब है कि ‘इंडियन आइडल’ के जरिए कई सारे सिंगिंग टैलेंट को अपना जौहर दिखाने का मौका भी मिला है और इस मंच ने कई कंटेस्टेंट के लिए बॉलीवुड का दरवाजा भी खोला है। इस सीजन Indian Idol 13 में भी कुछ ऐसा ही कमाल होता दिख रहा है। बता दें कि इस बार शो की एक फीमेल कंटेस्टेंट को सीधे मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई से फिल्म ऑफर मिला है।

Indian Idol 13 के इस कंटेस्टेंट ने किया सुभाष घई को इम्प्रेस

दरअसल, बॉलीवुड फिल्ममेकर सुभाष घई हाल ही में Indian Idol 13 में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। जहां उनके सामने शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने बारी बारी से अपनी आवाज का जादू बिखेरा। ऐसे में सुभाष घई ने इन सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ भी कि पर इनमें से एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस और प्रेजेंटेशन उन्हें इतनी पसंद आई कि उन्होनें सीधे उसे फिल्म में काम करने का मौका दे दिया। बता दें कि, ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि बंगाली बाला बिदिप्ता चक्रवर्ती हैं, जिनकी सुरीली आवाज और मासूम चेहरे ने सुभाष घई को इम्प्रेस कर दिया है।

बिदिप्ता चक्रवर्ती को मिला हीरोइन बनने का ऑफर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

‘इंडियन आइडल 13’ के जारी हुए एक प्रोमो इस पूरे वाकये की झलक दिखाई गई है। जिसमें सुभाष घई के सामने बिदिप्ता चक्रवर्ती उनकी ही फिल्म हीरो का गाना गाते हुए नजर आ रही हैं, ऐसे में गाना सुनने के बाद सुभाष घई, बिदिप्ता चक्रवर्ती से पूछते हैं कि क्या आप हीरोइन बनना पसंद करेंगी? वैसे देखा जाए तो किसी भी उभरते हुए कलाकार के लिए एक नामी बॉलीवुड फिल्ममेकर से इतना बड़ा ऑफर मिलना किसी जैकपॉट से कम नहीं है।

गौरतलब है कि सुभाष घई ने बतौर फिल्ममेकर मीनाक्षी शेषाद्रि से लेकर महिमा चौधरी जैसे एक्ट्रेस का करियर संवारा है और उन्हें बॉलीवुड में खास पहचान दिलाई है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या आगे चलकर बिदिप्ता चक्रवर्ती किसी बॉलीवुड में नजर आएंगी कि नहीं।

Related Articles

Back to top button