समाचार

कांग्रेस नेता ने किन्नर से शादी रचा हिल स्टेशन पर गुजारी कई रातें, फिर लगा दिया 50 लाख का चंपत

पंजाब में आप पार्टी की सरकार बनने के बाद से जहां कांग्रेस ने सूबे में अपना प्रभाव खो दिया है तो वहीं उसके नेताओं की हरकतें भी दिन पर दिन गिरती जा रही हैं। जी हां, बता दें कि एक ताजा प्रकरण में एक किन्नर ने कांग्रेस के युवा नेता पर शादी (Congress leader married kinnar) कर धोखेबाजी का आरोप लगाया है। जिसके बाद से ये प्रकरण पूरे राज्य में खबरे बना रहा है।

दरअसल, ये मामला पंजाब के पटियाला के संगरूर जिले का है, जहां किन्नर महंत सिमरन ने जिला यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रधान बलविंदर कुमार पर शादी रचाकर 50 लाख रूपए की ठगी का आरोप लगाया है। ऐसे में पुलिस ने किन्नर महंत की शिकायत पर आरोपी बलविंदर के खिलाफ केस दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी नेता को एक दिन की रिमांड पर लेकर जांच शुरू की है।

गुरुद्वारे में पूरे रीति रिवाज से रचाई थी किन्नर महंत से शादी

बात करें इस मामले की तो किन्नर महंत सिमरन ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि आरोपी नेता ने उसे किन्नर महंतों के एक कार्यक्रम में देखा था। इसके बाद उसने स्मिरन से मुलाकात कर उसके प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। जबकि उसे अच्छी तरह से मालूम था कि स्मिरन कोई लड़की नहीं बल्कि एक किन्नर है।

ऐसे में बलविंदर का प्यार देख स्मिरन का दिल भी पिघल गया और दोनो ने गुरुद्वारे में पूरे रीति रिवाज से शादी रचा ली। मीडिया से बातचीत में सिमरन ने आरोपी बलविंदर कुमार उर्फ मिठ्ठू लड्डा के साथ शादी (Congress leader married kinnar) की कई तस्वीरें दिखाईं है।

हिल स्टेशन पर साथ गुजारी कई रातें और लगा दिया 50 लाख का चंपत

स्मिरन आगे बताती हैं कि शादी के बाद बलविंदर उसे कई सारे हिल स्टेशन पर भी ले गया है और उसके साथ कई दिन और रातें गुजारी। इस दौरान उसने स्मिरन के पैसों पर ही ऐश किया और लगभग 50 लाख रूपए अय्याशी में उड़ा डाले। फिर इस सबके के बाद वो मुकर गया। अब बलविंदर का कहना है कि उसे नहीं पता कि जिससे वो शादी कर रहा था वो किन्नर है। ऐसे में बलविंदर से धोखा खाने के बाद सिमरन ने पुलिस, ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन और वूमेन सेल के चक्कर लगाए तब जाकर उसके खिलाफ पुलिस ने कार्यवाई शुरू की है।

Related Articles

Back to top button