बॉलीवुड

सोनू सूद ने आम आदमी की तरह किया ट्रेन में सफर, Video देख फैंस बोले- एक दिल है कितनी बार जीतोगे

मौजूदा समय में मनोरंजन की दुनिया में सोनू सूद का बहुत बड़ा नाम है। सोनू सूद ने फिल्मों में तो अच्छा काम किया ही है, लेकिन असल जिंदगी में भी इन्होंने बहुत अच्छे काम किए हैं। भले ही सोनू सूद ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आते हैं परंतु असल जिंदगी में यह हीरो हैं।

जी हां, सोनू सूद सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बहुत लोगों के हीरो हैं। जिस प्रकार से सोनू सूद लोगों की लगातार मदद करते आ रहे हैं, उसके बाद उनके फैंस की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है।

जब देशभर में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लगा था तब सोनू सूद ने गरीब और जरूरतमंदों की बहुत मदद की। आज भी लगातार सोनू सूद लोगों की मदद करते रहते हैं। उनके फैंस उनको भगवान की तरह ही पूजने लगे।

सोनू सूद ने अपने नेक कामों से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। सोनू सूद आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। इसी बीच सोनू सूद का एक नया वीडियो सामने आया है, जो सुर्खियों में छाया हुआ है।

ट्रेन में सफर करते नजर आए सोनू सूद

दरअसल, सोनू सूद का एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद एक्टर ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सोनू सूद के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह आम इंसान की तरह ट्रेन में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। अगर आप इस वीडियो की शुरुआत में देखेंगे, तो वह स्टेशन पर बेंच पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में देख सकते हैं कि वह उठते हैं और कहते हैं “अरे क्या बात है भैया। डिस्टर्ब कर रहे हो यार। ये स्टेशन पर कोई चैन से लेटने नहीं देता लेकिन अगर सच कहूं तो जो जिंदगी स्टेशन की है वह कहीं की नहीं है।”

इसके बाद सोनू सूद ट्रेन पर चढ़ जाते हैं और अपने घर जाने के लिए रवाना हो जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद ट्रेन में एक आम आदमी की तरह कभी सीट पर बैठते हैं, तो कभी दरवाजे के पास बैठकर बाहर का आनंद उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद एक रेलवे स्टेशन पर पानी भी पीते हैं और कहते हैं “इस पानी का मुकाबला कोई मिनरल वाटर नहीं कर सकती।” इस दौरान अभिनेता सोनू सूद ट्रेन में अपने कई फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं।

यहाँ देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनका यह सादगी भरा अंदाज बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “आप इतने जमीन से जुड़े हुए इंसान हो कि अगर मैं ऐसे आपको प्लेटफार्म पर देख लूं, तो कंफ्यूज हो जाऊंगा कि आप हो या फिर आपका कोई हमशक्ल।”

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि “एक ही तो दिल है सर कितनी बार जीतोगे।” इसी तरह से लगातार फैंस वीडियो पर कमेंट करते हुए अभिनेता की सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button