बॉलीवुड

रितेश देशमुख ने कहा बॉलीवुड बायकाट ट्रेंड कुछ भी नहीं, ब्रह्मास्त्र का कुछ भी नहीं बिगाड़ पाया

बॉलीवुड फिल्मों का इन दिनों काफी बुरा हाल है. एक के बाद एक कई फिल्में लगातार फेल होते जा रही है. अक्षय कुमार , आमिर खान और रणबीर कपूर जैसे स्टार्स भी अपनी फिल्में नहीं चला पा रहे है. वहीं दूसरी और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों को लेकर बायकाट का ट्रेंड चल रहा है. बायकाट गैंग किसी भी फिल्म के आते ही एक्टिव हो जाती है. अब ऐसे में bollywood boycott के बीच बहुचर्चित फिल्म आदिपुरुष का टीजर लॉन्च हुआ है.

riteish deshmukh

आदिपुरुष को लेकर भी boycott ट्रेंड जोरो-शोरो पर है. फिल्म का अभी से ही विरोध शुरू हो चुका है. इस फिल्म के हर एक किरदार को लेकर लोग आपत्ति जाता चुके है. लगभग पिछले एक साल से ही बॉलीवुड को इस तरह के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. अब इसे लेकर अभिनेता रितेश देशमुख ने भी अपने विचार शेयर किये है. रितेश देशमुख का कहना है कि लोगों के बायकाट करने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

riteish deshmukh

फिल्म कहानी से चलती है

अभिनेता रितेश देशमुख का कहना है कि, सोशल मीडिया पर चलने वाले किसी भी ट्रेंड से फिल्म को कोई फर्क नहीं पड़ता है. अगर आपकी फिल्म का कंटेंट अच्छा है तो वह कैसे भी करके कमाई कर लेगी. लोगों को आपकी फिल्म का कंटेंट अच्छा लगना चाहिए. पिछले काफी समय से फिल्में नहीं चल रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह है फिल्मों से अच्छी कहानी का गायब होना.

इसके साथ ही अभिनेता ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, तमाम तरह के बायकाट के बाद भी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने जबरदस्त कमाई की है. इससे यह साबित होता है कि, अगर आपके पास अच्छी कहानी है तो आपकी फिल्म पर इस तरह के ट्रेंड कोई असर नहीं डालते है.

riteish deshmukh

अपनी इस बातचीत के दौरान रितेश ने बताया कि, अब लोगों के पास ऑनलाइन समेत ढेरों कंटेंट मौजूद है. मगर लोग आपकी फिल्म तभी देखते है जब उन्हें कुछ नया और अच्छा मिलता है. ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने के साथ ही पहले हफ्ते में अच्छी चली क्योंकि उसके पास कहानी थी. ऐसी कहानी जिसने लोगों को कुछ नया दिया. लेकिन अगर आपका कंटेंट अच्छा नहीं है और दूसरी तरफ बायकाट चल रहा है तो लगता है ये इसकी वजह से नहीं चली. कोरोना के बाद काफी हालात सुधरे हैं. ब्रह्मास्त्र फिल्म की सफलता से लोगों की उम्मीदें बंधी हैं.

riteish deshmukh

रितेश देशमुख ने कहा ब्रह्मास्त्र की सफलता ने सबके लिए उम्मीदें जगाई है. काफी समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म ने अच्छी कमाई की है. मैं खुश हूं कि फिल्म ने अच्छा व्यापार किया है. रितेश देशमुख के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों मराठी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव है. वह आखरी बार प्लान ए और प्लान बी में तमन्ना के साथ नजर आए थे. उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 30 सितंबर को रिलीज़ हुई थी.

Related Articles

Back to top button