बॉलीवुड

धनुष नहीं लेंगे रजनीकांत की बेटी से तलाक, रजनीकांत ने घर बुलाकर धनुष के साथ लिया फैसला

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष जहां अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोरते है वहीं दूसरी और वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले अभिनेता धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की घोषणा की थी. इसके साथ ही धनुष और ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये ये जानकारी शेयर की थी. इसके साथ ही दोनों ने लोगों से खुद की प्राइवेसी का सम्मान करने की भी बात कही थी. इन दोनों की ओर से इस पोस्ट को देखने के बाद इनके फैन्स चौक गए थे. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि ये ऐसा क्यों कर रहे है.

dhanush aishwarya divorce

ज्ञात होकि मीडिया में अब खबर है कि धनुष और ऐश्वर्या अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं. अब दोनों तलाक नहीं ले रहे है. इन दोनों के परिवार वाले इनके बीच आपसी सुलह कराने में लगे हुए है. इसी वजह से इस समय दोनों ने तलाक वाला मामला स्थगित कर दिया है.

ये दोनों अपने रिश्ते को जिन्दा रखने का एक और मौका देना चाहते है. ख़बरों की माने तो धनुष और मेगास्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने पिछले साल जनवरी में ही एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था. अब खबर है कि दोनों तलाक के मामले में फिर से सोच रहे है.

dhanush aishwarya divorce

टॉलीवुड से आ रही खबरों के मुताबिक दोनों अपनी तलाक की प्रोसेस को रोक रहे है. इसके साथ ही दोनों अपनी निजी जिंदगी की परेशानी को ख़त्म करने की कोशिश कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रजनीकांत के घर पर ही धनुष और ऐश्वर्या के घरवालों ने बैठकर इस मामले की सुलह की है. यही पर ये तय हुआ कि इन दोनों के बीच में जो भी परेशानी है ये आपस में मिलकर सुलझा लें. दोनों अपने जीवन के लिए सकारात्मक निर्णय लेने की कोशिश करें.

dhanush aishwarya divorce

गौरतलब है कि पिछली जनवरी को धनुष और ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तलाक की खबर शेयर की थी. दोनों ही अपनी 18 साल की शादी से तलाक लेना चाहते थे. उन्होंने लिखा था कि वह एक कपल के रूप में अलग होकर खुद को अकेले इंसान के रूप में समझने की कोशिश करने वाले हैं.

कुछ ख़बरों की माने तो धनुष अपने काम में काफी व्यस्त रहते है और वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या व परिवार को समय नहीं दे पाते है. इसी वजह से दोनों में दूरिया लगातार बढ़ती चली गई. जिसके बाद इन्होने तलाक लेने का फैसला लिया था. हालांकि अब दोनों एक दूसरे को एक और मौका देना चाहते है.

Related Articles

Back to top button