बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी भाभी की खूबसूरती के आगे पड़ती हैं फीकी! देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चा सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुनने को मिलते हैं। ऐश्वर्या अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती और कातिलाना अदाओं से सबको दीवाना बनाती हैं। शादी के बाद भले ही ऐश फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती के किस्से दर्शकों के बीच हमेशा सुने जाते हैं। फिल्मी लाइमलाइट से दूर ऐश्वर्या राय बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन आज यहा हम आपको ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय के बारे में बताएंगे खास, जो खूबसूरती के मामले में ऐश को भी देती हैं मात।

लाइमलाइट से दूर है ऐश्वर्या राय की भाभी-

आप में से ज्यादातर लोग ऐश के परिवारिक मैबरों को बखूबी जानते होंगे लेकिन आज हम आपको उनकी भाभी श्रीमा राय के बारे में खास बाते बताने जा रहे हैं। शायद ही आप में से ज्यादातर लोग ऐश्वर्या के भाई-भाभी के बारे में नहीं जानते होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या के बड़े भाई का नाम आदित्य रॉय है जोकि मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के पद पर काम भी कर चुके हैं और उनकी पत्नी यानी ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा राय हैं। श्रीमा भले लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन खूबसूरती के मामले में ऐश को भी मात देती हैं वो बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं।

मॉडल से कम नही है श्रीमा

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की भाभी इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि आप भी उन्हें देखने के बाद अपनी निगाहें नही हटा पाएंगे। श्रीमा भले ही फिल्मी दुनिया का हिस्सा नहीं है लेकिन वो किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नही है। इसके अलावा वो खुद को अभिनेत्रियों की तरह मेंटेन रखती हैं। इस बात का पता उनकी तस्वीरों को देखकर बखूबी लगाया जा सकता है। बता दें कि फिलहाल श्रीमा पति के साथ अमेरिका में रह रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मंगलोर की श्रीमा फैशन ब्लॉगर होने के साथ-साथ होममेकर भी है। साल 2009 में श्रीमा मिसेज इंडिया कंपटीशन की फर्स्ट रनर अप रही थीं। श्रीमा और ऐश्वर्या के बीच एक बात बेहद कॉमन है कि दोनों ही मॉडलिंग फील्ड से ताल्लुक रखती हैं, यही वजह है कि दोनों ननंद -भाभी में बेहद अच्छी बॉन्डिंग है।

ऐश को बच्चे कहते हैं गुलू बुआ-

इंस्टाग्राम पर एक बार किसी फैन ने श्रीमा से सवाल कर पूछा कि कैसे वो अपने बच्चों को बताती हैं कि उनकी बुआ इतनी प्रसिद्ध हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए श्रीमा ने कहा था कि मेरे घर में ऐश्वर्या को बच्चे गुलू बुआ कहकर पुकारते हैं। फिलहाल मॉडलिंग दुनिया से दूर श्रीमा अपने परिवार को संभाल रही हैं। श्रीमा के दो बेटे विहान और शिवांश हैं। जानकारी के लिए बता दें कि श्रीमा और आदित्य की लव मैरिज हुई थी।

श्रीमा-ऐश की बॉन्डिंग

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा के साथ बेहद अच्छी बॉन्डिंग है। यही नही बल्कि दोनों ही मॉडलिंग और रैंप के एक्सपीरियंस और टिप्स भी एक-दूसरे के साथ शेयर करती रहती हैं। एक इंटरव्यू में श्रीमा ने बताया था कि मैं ऐश्वर्या को सुपरस्टार के तौर पर नहीं देखती। सबसे पहले वह मेरी ननंद है और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।

Related Articles

Back to top button