अजब ग़जब

यहाँ अंगूर खिलाने के मिल रहे है लाखों रूपये, इस तरह करे अपने खूबसूरत हाथों से अप्लाई

दुनिया में तमाम तरह की नौकरियां है. लोग अलग-अलग तरह की नौकरी और काम करते है. सभी के काम और विशेषता अलग-अलग होती है. कई बार ऐसी नौकरी सुनने में आती है जिसका काम बड़ा ही आसान लगता है तो कुछ ऐसी भी नौकरी सुनने में आती है जो बहुत ही आसान लगती है. वहीं कुछ जॉब बड़ी ही अजीब भी लगती है. जैसे सिर्फ गोभी तोड़ने के लिए लाखों रुपये का पैकेज. या घर में बैठे-बैठे टीवी देखने की नौकरी. बिस्तर पर सोने की नौकरी. हम आपको इस बार भी एक ऐसी ही अजीब सी नौकरी के बारे में बताने जा रहे है.

angur

इस बार नौकरी है ग्राहकों को अपने हाथों से अंगूर खिलाने की. इस काम के लिए आपको अच्छे खासे पैसे भी मिलने वाले है. जी हां आपने सही पढ़ा है. ब्रिटिश रेस्टोरेंट में एक ऐसी ही नौकरी निकाली गई है. इस नौकरी में आपको अपने हाथों से ग्राहक को अंगूर तोड़कर खिलाने है. इसके लिए आपको अच्छा खासा पैसा भी मिलने वाला है. आपको इस राजशाही काम के लिए अच्छा पैसा दिया जाएगा.

angur

आपको अपनी नौकरी में ये काम करना होगा
जैसा की हम पहले ही ऊपर बता चुके है इस नौकरी में आपको अंगूर खिलाने है. इसके लिए वहां के लोकल न्यूज़ पेपर में भी विज्ञापन दिए जा चुके है. एक निजी अखबार की रिपोर्ट की माने तो लंदन के एक पॉश रेस्टोरेंट Bacchanalia में ये वैकेंसी निकली है. इस महंगे रेस्टोरेंट के मालिक ब्रिटिश बिजनेस टायकून रिचर्ड कैरिंग हैं.

इस नौकरी को पाने वाले शख्स को रेस्टोरेंट में आए सभी ग्राहक को अपने हाथों से अंगूर खिलाना होगा. इस नए तरीके से वह ग्राहकों को प्राचीन रोम और ग्रीस के शाही दिनों की याद दिलाएंगे. ये नया तरीका भव्यता और विलास का मिला-जुला स्वरूप होगा.


नौकरी के लिए रखी है ये शर्त
अब जहां इस नौकरी में नौकरी करने वाले को अपने हाथों से अंगूर खिलाने है. जिनमे हाथों का ही इस्तेमाल होना है. इसलिए इसके लिए सिर्फ वही कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं, जिनके हाथ खूबसूरत हों. इस अजीब सी नौकरी के लिए सेलेक्ट होने वाले व्यक्ति को अच्छी सैलरी तो मिलेगी ही, साथ ही रोज़-रोज अच्छा खाना और ड्रिंक भी मिलेगी. इसके साथ ही हाथों को भी नियमित तौर पर मैनिक्योर की भी सुविधा दी जाएगी. जब से इस अजीब से नौकरी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. उसी समय से लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों को ये आईडिया अच्छा लग रहा है तो कुछ इसे बचकाना कह रहे है.

Related Articles

Back to top button