बॉलीवुड

आखिर क्यों सुशांत मामले पर बोलना अक्षय कुमार को पड़ गया महंगा, जानिए वजह

बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार होते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, उनके लिए सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बोलना महंगा पड़ गया।

अक्षय कुमार का ट्वीट

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए लिखा, ‘सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को सीबीआई के सुपुर्द किया है। सच्चाई की जीत हुई।’ इस ट्वीट के बाद से अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। कोई उन्हें कुम्भकर्ण कह रहा है तो कोई पाखंडी। अगर आप भी अक्षय कुमार पर हुए कमेंट्स देखेंगे तो दंग रह जाएंगे। तो आइए आप भी देखिए किस तरह से ट्रोलर्स ने लगाई अक्षय कुमार की वाट।

ट्रोलर्स ने किए घटिया कमेंट

सुशांत मामले में अक्षय कुमार का ट्वीट देखकर लोगों ने कई घटिया कमेंट किए। एक यूजर ने लिखते हुए कहा अपनी फिल्म को बचाने के लिए अब अक्षय कुमार सहानुभूति बटोरना चाहते हैं। यह उनकी चाल है, ताकि लोग उनकी फिल्म को बायकॉट ना करें।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखते हुए कहा अक्षय ने सड़क 2 का हाल देख लिया है, इसीलिए अब सुशांत केस को सपोर्ट करने उतर आए हैं। यूजर्स अक्षय कुमार की फिल्मों को भी बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। इस तरह अक्षय कुमार के फैंस भी उनसे कमेंट कर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। अक्षय कुमार के फैंस ने भी उनसे नाराजगी दिखाई है। उन्होंने लिखते हुए कहा- आप कभी मेरे फेवरेट थे, लेकिन अब नहीं, आप पाखंडी हैं। ट्रोलर्स के ऐसे कमेंट्स को देखकर यही लगता है कि वो अक्षय की इस बात से बेहद खफा हैं। इस तरह अक्षय को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा।

अक्षय के अलावा वरुण भी हुए ट्रोल

गौरतलब है कि सुशांत मामले पर अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद अभिनेता वरुण धवन भी बुरी तरह से ट्रोल हो गए थे। वरुण धवन के सुशांत मामले में सीबीआई जांच पर पोस्ट को देखकर फैंस ने उन्हें बहुत कुछ सुनाया। उन्होंने तो यह तक कह डाला की वरुण धवन भी आलिया की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर का हाल देखने के बाद डर गए की कहीं उनकी फिल्म का भी यही हाल ना हो। बता दें कि अक्षय लक्षमी बॉम्ब, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, भूल भुलैया 2 में मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। वहीं वरुण धवन जल्द फिल्म गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नज़र आने वाले हैं।

सेलेब्स ने किया CBI जांच का स्वागत

सुशांत मामले को लेकर फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।
वहीं अब इस मामले की जांच ईडी के साथ-साथ सीबीआई भी कर रही है। जिसके बाद कई बड़े खुलासे हुए हैं। अफसोस की बात तो यह है कि इस मामले में जितने भी सबूत और गवाह सामने आ रहे हैं वो सब सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहरा रहे हैं। रिया चक्रवर्ती इस केस में बुरी तरह से फंसती हुईं नज़र आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button