बॉलीवुड

शो में अमिताभ बच्चन पर मजाक बनता देख भड़के अभिषेक, शो को बीच में छोड़ सेट से चले गए

आजकल स्टैंडअप कॉमेडी का जमाना है जहां आर्टिस्ट अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से कम, दूसरों का मजाक उड़ा अधिक सुर्खियां बटोर रहे हैं। देखा जाए तो ट्रोलिंग के इस युग में कॉमेडियंस को तो खुला अधिकार मिल चुका है, लोगों पर जोक्स बनाने का। कई बार तो ये कॉमेडियंस दिग्गज हस्तियों को भी नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) के सेट पर, जहां गेस्ट बनकर पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के सामने ही उनके पिता और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का मजाक उड़ाया गया।

abhishek bachchan

कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी का एक्ट देख अभिषेक का आया गुस्सा

दरअसल, अभिषेक बच्चन हाल ही में amazon mini tv के शो ‘केस तो बनता है’ के सेट पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वहां कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी बॉलीवुड अभिनेता के सामने एक्ट कर रहे थे और इसी दौरान परितोष (Paritosh tripathi) ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख अभिषेक बच्चन का पारा हाई हो गया।

abhishek bachchan

उन्होनें परितोष को बीच में रोक अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ‘ये बहुत अधिक हो हो गया है, मुझे आप अपने कॉमेडी गेम में इंवॉल्व करें पर पेरेंट्स को बीच में लाना सही नहीं है… मैं उन्हें लेकर काफी सेंसिटिव हूं, थोड़ी तो उन्हें इज्जत दें.. आजकल क्या है न कि बात बात में हम बह जाते हैं, पर मै बेवकूफ नहीं हूं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शो Case Toh Banta Hai को बीच में छोड़ सेट से चले गए अभिषेक

अभिषेक बच्चन के इतना कहने के बाद जहां परितोष त्रिपाठी के चेहरें की हवाइयां उड़ जाती हैं और शो में मौजूद दूसरे बॉलीवुड कलाकार रितेश देशमुख भी सकते में आ जाते हैं। तो वहीं अभिषेक बच्चन शो को बीच में छोड़ कर जाने लगते हैं, जिसके चलते शो के प्रोड्यूसर उन्हे मनाने की कोशिश करते हैं, पर अभिषेक किसी की सुने बिना ही सेट से निकल जाते हैं। बता दें कि इस वाकए का पूरा वीडियो कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ के मेकर्स ने एक प्रोमो के रूप में शेयर किया है।

ऐसे में शो ‘केस तो बनता है’ के इस प्रोमो वीडियो को देख कुछ फैंस इसे अभिषेक का प्रैंक बता रहे हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि तो शो Case Toh Banta Hai के इस एपिसोड के रिलीज होने पर ही हो पाएगी।

Related Articles

Back to top button