बॉलीवुड

शादीशुदा कुमार सानू से जुड़ा था मीनाक्षी शेषाद्री का नाम, सिंगर के घर में जमकर हुआ था बवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) हैं, जिन्होंने 80 और 90 के दशक में फिल्मी पर्दे पर राज किया। कई बेहतरीन फिल्मों में मीनाक्षी शेषाद्री ने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। यह अपने समय की बेहतरीन और सफल अभिनेत्री मानी जाती हैं।

मीनाक्षी शेषाद्री को “दामिनी” जैसी चर्चित फिल्म के लिए जाना जाता है। 16 नवंबर 1963 को जन्मी मीनाक्षी शेषाद्री ने उस दौर में हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया था। लेकिन मीनाक्षी शेषाद्री अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं हैं। कहा जाता है कि मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) और सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) एक दूसरे को पसंद करते थे।

मीनाक्षी शेषाद्री और कुमार सानू के अफेयर ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां

एक समय पहले अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री और सिंगर कुमार सानू के अफेयर ने इंडस्ट्री में खूब सुर्खियां बटोरी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुमार सानू और मीनाक्षी शेषाद्री की पहली मुलाकात महेश भट्ट की फिल्म “जुर्म” के सेट पर हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। इस फिल्म में उन्होंने सबसे पॉपुलर गाना “जब कोई बात बिगड़ जाए” गाना गाया था। इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया था।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि इसी गाने के बाद मीनाक्षी शेषाद्री और कुमार सानू के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं और बहुत ही जल्द इन दोनों के अफेयर की खबरें इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई थी। कुमार सानू और मीनाक्षी शेषाद्री ने कई सालों तक अपना अफेयर छुपाए रखा। बता दें कि उस समय कुमार सानू शादीशुदा थे। इस बात की खबर कहीं ना कहीं उनकी पत्नी को भी पता लग गई थी।

तलाक तक की आ गई थी नौबत

जब सिंगर कुमार सानू की पत्नी को यह बात मालूम हुई तो घर में जमकर बवाल हुआ था। इतना ही नहीं बल्कि ऐसा कहा जाता है कि तलाक तक की नौबत आ गई थी। कुमार सानू का उनकी पत्नी के साथ तलाक भी हो गया था। इस पूरे मामले के चलते मीनाक्षी शेषाद्री और कुमार सानू की इमेज की भी खूब किरकिरी हुई थी और इसके चलते मीनाक्षी शेषाद्री और कुमार सानू का ब्रेकअप भी हो गया था।

मीनाक्षी शेषाद्री की शादी

आपको बता दें कि जब कुमार सानू का अपनी पत्नी के साथ तलाक हो गया, तो इसके बाद मीनाक्षी शेषाद्री से उनके अफेयर की खबरें भी आना बंद हो गई थी। कुछ सालों के बाद अचानक ही मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी और उन्होंने एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली और विदेश में शिफ्ट हो गईं। अब मीनाक्षी शेषाद्री अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती हैं और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल जी रही हैं। मीनाक्षी शेषाद्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button